Thursday, February 27, 2020

जॉनी डेप के आपत्तिजनक मैसेज सामने आए, कर रहे थे पत्नी एम्बर को जलाकर मारने की बात February 27, 2020 at 07:21PM

हॉलीवुड डेस्क. सुपरस्टार जॉनी डेप एक और कानूनी मुसीबत में फंसते नजर आ रहे हैं। इस बार जॉनी के कुछ टेक्स्ट मैसेज वायरल हुए हैं, जिनमें वो अपनी पत्नी एम्बर हर्ड के लिए बेहद भद्दी भाषा का इस्तेमाल कर रहे हैं। कोर्ट में सुनवाई के दौरान जज ने करीब 70 हजार मैसेज सुने।

जॉनी ने न्यूजपेपर द सन और एग्जीक्यूटिव एडिटर डैन वूटन के खिलाफ केस किया है। एक्टर ने अखबार पर अपने खिलाफ गलत आर्टिकल लिखने के चलते मुकदमा दायर किया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जॉनी ने कुछ मैसेज एक्टर पॉल बैटनी को 2013 में भेजे थे।

पॉल को भेजे गए मैसेज में एक्टर पत्नी एम्बर हर्ड को मारने की बात कर रहे हैं। डेली मेल के मुताबिक, एक्टर ने लिखा 'चलो एम्बर को जला देते हैं, उसे जलाने से पहले हम उसे डुबाएंगे। इसके अलावा भी कई मैसेज में जॉनी ने एम्बर के लिए काफी अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया है।' पॉल ‘लीजन’, ‘प्रीस्ट’, ‘द विंची कोड’, ‘एवेंजर्स: एज ऑफ अल्ट्रॉन’ जैसी फिल्मों में नजर आ चुके हैं।

वायरल हुआ था दोनों का कॉल ऑडियो
कुछ दिनों पहले एक ऑडियो वायरल हुआ था, जिसमें एम्बर इस बात पर सहमति जता रही हैं की उन्होंने जॉनी को पीटा था। ऑडियो वायरल होते ही सोशल मीडिया पर जस्टिस फॉर जॉनी डेप ट्रेंड करने लगा था।

वायरल हो रहे ऑडियो में दोनों स्टार्स आपस में हुई मारपीट के बारे में बात कर रहे हैं। वहीं एम्बर इस बात में हामी भर रहीं हैं कि उन्होंने जॉनी को मारा था। एम्बर ‘एक्वामैन’, ‘नेवर बैक डाउन’ जैसी फिल्मों में नजर आ चुकीं हैं। वहीं जॉनी डेप ‘पायरेट्स ऑफ कैरेबियन’जैसी हिट सीरीज का हिस्सा रह चुके हैं।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Johnny Depp's objectionable messages surfaced| Johnny Depp amber heard case

No comments:

Post a Comment