Monday, November 16, 2020

भाई के रिसेप्शन में हिमाचली लोकगीत पर नाचीं कंगना रनोट, भाईयों के साथ फोटो शेयर कर दी भाई दूज की बधाई November 15, 2020 at 10:21PM

नवंबर का महीना कंगना के लिए जश्न और खुशियों से भरा बीत रहा है। हाल ही में उनके भाई और कजिन की शादी हुई है। जिसके बाद से सेलिब्रेशन का दौर लगातार चल रहा है। रविवार को कंगना के घर अक्षत और रितु की शादी का रिसेप्शन रखा गया, जिसमें कंगना ने हिमाचली लोकगीतों पर जमकर डांस किया। इसी रिसेप्शन में उनकी ड्रेस भी काफी चर्चा में रही।

वीडियो किया सोशल मीडिया पर शेयर
भाई अक्षत के धाम के दौरान पहाड़ी कलाकार कांगड़ी सॉन्ग गा रहे है... कोई जम्मू शहर बल जायो, मेरी मां नूं चुनरी लायो....। इस लोकगीत पर कंगना, उनकी भाभी रितु और बाकी घर वाले जमकर नाचते दिखाई दिए। कंगना ने वीडियो पोस्ट कर लिखा- मुझे हर ट्रेडीशन का फोक म्यूजिक पसंद है। यह कांगड़ी लोकगीत है, जिसका मतलब साफ है एक महिला अपनी मां के लिए अपने प्यार का इजहार कर रही है।

##

भाई दूज पर दी खास बधाई
कंगना ने भाईदूज पर रंगोली, अक्षत और कजिन के साथ शादी के दौरान लिया गया एक फोटो शेयर किया है। इसके साथ उन्होंने लिखा- सभी को भाई दूज की बधाई। इसके अलावा रिसेप्शन वाले दिन ही रंगोली के बेटे पृथ्वी का बर्थडे भी सेलिब्रेट किया गया। रंगोली ने कंगना के डांस और केक कटिंग के कुछ वीडियो और फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर किए हैं।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Kangana Ranaut dance on Himachali folk song at brother's reception, shares unseen photos with brother on Bhai Dooj

No comments:

Post a Comment