Saturday, December 7, 2019

'केदारनाथ' के एक साल पूरे होने पर भावुक हुईं सारा अली खान, टीम के लिए लिखा इमोशनल नोट December 06, 2019 at 09:36PM

बॉलीवुड डेस्क. अपनी पहली फिल्म के एक साल पूरे होने पर सारा अली खान भावुक हो गई हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर सेट के फोटो शेयर करते हुए लीड एक्टर सुशांत राजपूत सहित फिल्म की पूरी टीम का धन्यवाद किया है। साथ ही उन्होंने एक साल पूरे होने पर इंडस्ट्री का आभार जताया। फिलहाल एक्ट्रेस अपनी आगामी फिल्म 'कुली नं 1' के लिए वरुण धवन के साथ शूट कर रही हैं। यह फिल्म अगले साल 1 मई को मजदूर दिवस के मौके पर रिलीज होगी।इसके अलावा वे कार्तिक आर्यन के साथइम्तियाज अली निर्देशित फिल्म में नजर आने वाली हैं।

बीते साल आई फिल्म 'केदारनाथ' से फिल्मी दुनिया में कदम रखने वाली सारा अली खान ने इंडस्ट्री में एक साल पूरा कर लिया है। बॉलीवुड सालगिरह के मौके पर उन्होंने पहली फिल्म को याद किया। उन्होंने यूनिट का धन्यवाद करते हुए लिखा कि यकीन नहीं होता कि मुक्कु के किरदार से मिले एक साल हो गया है। गौरतलब है कि फिल्म में सारा ने पंडित लड़की मुक्कु का रोल निभाया था।

उन्होंने फिल्म के निर्देशक अभिषेक कपूर और राईटर कनिका ढिल्लन को धन्यवाद देते हुए लिखा कि मुझे मुक्कु से मिलाने का शुक्रिया। सारा ने फिल्म में मुख्य भूमिका निभा रहे सुशांत सिंह राजपूत को लेकर लिखा कि मैं इस बात की सराहना करती हूं कि इस यात्रा के दौरान आपने मेरी लगातार मदद की और साथ दिया। उन्होंने फिल्म के क्रिएटिव डायरेक्टर जेहान हांडा का भी धन्यवाद दिया।

गौरतलब है कि सारा और सुशांत के बीच अफेयर की खबरें आईं थीं। दोनों को कई बार सार्वजनिक जगहों पर साथ देखा गया था। नोट के अंत में उन्होंने लिखा जय भोलेनाथ और इंडस्ट्री में एक साल होने पर सभी का शुक्रिया अदा किया।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Sara Ali Khan gets emotional after completing one year of 'Kedarnath', emotional note written for the team

No comments:

Post a Comment