Sunday, December 8, 2019

मेघना गुलजार ने शेयर की 'छपाक' की झलक, मानव अधिकार दिवस पर रिलीज होगा ट्रेलर December 09, 2019 at 12:42PM

बॉलीवुड डेस्क. एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की लाइफ पर बनी फिल्म 'छपाक' का ट्रेलर 10 दिसंबर को रिलीज किया जाएगा। फिल्म की डायरेक्टर मेघना गुलजार ने ट्रेलर की एक झलक इंस्टाग्राम पर शेयर की है। इस वीडियो में एसिड फेंके जाने पर उठने वाली हलचल दिखाई गई है।

एल्कोहल डालकर जला दिया था :दीपिका नेएक इंटरव्यू में बताया थाकि लोग अपने साथ शूटिंग की मेमोरी के तौर पर कुछ न कुछ रखते हैं। लेकिन मैंने अपना मेकअप हटाने के बाद उस पर एल्कोहल डालकर जला दिया था। फिल्म 'छपाक' की शूटिंग जून 2019 में खत्म हुई है।

अगले साल होगी रिलीज : छपाक अगले साल 10 जनवरी को रिलीज होगी। गौरतलब है कि जनवरी में हीदीपिका का बर्थडे भी होता है। फिल्म मेंउनके साथ विक्रांत मैसी अहम भूमिका में होंगे। विक्रांत का फिल्म में नाम अमोल है। मेघनाने शूटिंग खत्म होने के बादइंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करकेलिखा था- अमोल और मालती मैं आपको अपने साथ रखूंगी।

शादी के बाद पहली फिल्म : 2018 में रणवीर सिंह से शादी के बाद दीपिका ने इस फिल्मकी शूटिंग शुरू कर दी थी।वहीं उनकी दूसरी फिल्मकबीर खान के डायरेक्शन में बन रही '83' है, जो10 अप्रैल 2020 को रिलीज होगी। फिल्म में रणवीर और दीपिका के अलावा पंकज त्रिपाठी, ताहिर राज भसीन, साकिब सलीम, एमी विर्क और चिराग पाटिल भी प्रमुख भूमिका में नजर आएंगे।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
छपाक की झलक, साथ में स्टार स्क्रीन अवॉर्ड के दौरान फिल्म की डायरेक्टर मेघना और एक्ट्रेस दीपिका।

No comments:

Post a Comment