Saturday, December 28, 2019

इनसिक्योरिटी की अफवाहों पर सिद्धांत चतुर्वेदी बोले- 'रणवीर मेरे भाई की तरह हैं, उन्हें कभी मुझसे दिक्कत नहीं हुई' December 28, 2019 at 06:38PM

बॉलीवुड डेस्क. सिद्धांत चतुर्वेदी को इंडस्ट्री में इस साल की खोज कहा जाता है। फिल्म 'गली बॉय' ने उन्हें इतना पॉपुलर किया कि मेकर्स उन्हें अपनी फिल्मों में लगातार साइन कर रहे हैं। बात तो यहां तक फैलने लगी कि फिल्म रिलीज के बाद रणवीर सिंह को उनसे इनसिक्योरिटी होने लगी। मगर सिद्धांत ने इस पर वास्तविक स्थिति स्पष्ट की है।

हाल ही में सिद्धांत के हाथ यशराज बैनर की बड़ी फिल्म 'बंटी और बबली 2' भी लग चुकी है। वे बताते हैं कि जब इस फिल्म की अनाउंसमेंट हुई तब भी रणवीर ने उन्हें फोन करके बधाई दी और कहा कि वाह लाला, यशराज फिल्म्स में आ गया। यशराज टैलेंट बन गया अब तू तो। वे खुद यशराज की फिल्म 'जयेशभाई जोरदार' की शूटिंग कर रहे हैं। इसी बीच वे मेरी फिल्म के सेट पर भी आते रहते हैं। बहुत प्राउड फील करते हैं, जैसे एक बड़ा भाई करता है। सिद्धांत ने बताया कि मुझे कभी नहीं ऐसा लगा कि उनके मन में कुछ है मेरे लेकर और जिंदगी में कभी ऐसा कुछ होगा भी नहीं।'

एक्टर का कहना है कि, ऐसा दूर-दूर तक नहीं है। बल्कि फिल्म रिलीज होने के बाद तो मैं उनको पकड़कर रोया हूं। फिर वो प्राउडली बोले कि लाला तुमने तो कमाल कर दिया। वह मुझे प्यार से लाला पुकारते हैं।

सिद्धांत ने बताया कि उन्होंने खुद का भी उदाहरण देते हुए कहा था कि लोगों की बातों पर मत जाना। कुछ ऐसा ही 8 साल पहले हुआ था जब 'बैंड बाजा बारात' रिलीज हुई थी। इंडस्ट्री में एक लड़का आया था। उस वक्त भी लोगों ने कहना शुरू कर दिया था कि बड़े स्टार्स रणवीर से इनसिक्योर होने लगे हैं। उस वक्त भी ऐसा दूर-दूर तक कहीं से नहीं था और आज तू आया है।'

एक्टर के मुताबिक इसके बाद जब 'गली बॉय' का प्रीमियर बर्लिन में हुआ तो सबसे पहले उनका ही फोन मेरे पास आया था। वो काफी खुश थे। सारे इंटरव्यूज में उन्होंने मेरा नाम लिया। ऐसे में हमारे बीच किसी तरह की इनसिक्योरिटी होने का कोई सवाल ही नहीं है।'



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
On the rumors of inscurity, Siddhant Chaturvedi said - 'Ranveer is like my brother, he never had any problem with me'.

No comments:

Post a Comment