Monday, January 13, 2020

जीरो फिगर कृति सेनन 'मिमी' के लिए बढ़ाएंगी 15 किलो वजन, सरोगेसी पर आधारित है फिल्म January 13, 2020 at 07:13PM

बॉलीवुड डेस्क.कृति सेनन अपने कॅरिअर में पहली बार लीक से हटकर किरदार निभाने जा रही हैं। हमेशा दुबले-पतले लुक में नजर आने वालीं कृति अपनी अगली फिल्म 'मिमी' के लिए 15 किलो वजन बढ़ाने वाली हैं। वे इसमें सरोगेट मदर के रोल में नजर आएंगी। इसके लीन फिगर में नजर आने वाली कृति के फैंस के लिए उनका यह ट्रांसफॉर्मेशन देखने लायक होगा।

कृति ने बताया कि, मेरे लिए इतने किलो वजन बढ़ाना वास्तव में एक चुनौती है क्योंकि यह मेरे शरीर के लिए कुछ नया है। हालांकि, इस बदलाव के लिए मैं उत्साहित हूं। यह किरदार मेरे दिल के बहुत करीब है और मैं इसे सब कुछ देना चाहती हूं, भले ही इसका मतलब ये हो कि मैं इस बीच कोई और काम ना करूं।'

भूख न होने पर भी कुछ न कुछ खा रही हैं
सूत्रों की मानें तो इस रोल किरदार की तैयारी के लिए कृति ने हैवी डाइट लेना शुरू कर दिया है। अपनी डाइट में वजन बढ़ाने के लिए अधिक मात्रा में कार्ब और फैट का सेवन शुरू कर दिया है। इस खाने में पनीर, मिठाई, घी, जंक फूड, तली हुई चीजें, आलू और शकरकंद शामिल हैं। कभी डाइट पर रही कृति को अब इस किरदार के लिए सबकुछ खाने की अनुमति है। उन्हें 15 किलो बढ़ाने के लिए कुछ महीनों तक ज्यादा खाना और अधिक कैलोरी का सेवन करना है। कभी-कभी तो उन्हें तब भी खाना पड़ा जब उन्हें भूख भी नहीं थी।'

इससे पहले ये एक्ट्रेसेज भी कर चुकी हैं फिजिकल ट्रांसफॉर्मेशन
- भूमि पेडनेकर ने "दम लगा के हईशा' के लिए 30 किलो वजन बढ़ाया था।
- विद्या बालन ने फिल्म "द डर्टी पिक्चर' के लिए 12 किलो वजन बढ़ाया था।
- करीना कपूर ने फिल्म "टशन' के लिए जीरो फिगर अपनाया था। यह उस वक्त बेहद चर्चा मे रहा था।
- पीहू संद ने डेब्यू फिल्म "फन्ने खां' के लिए 12 किलो वेट पुट ऑन किया था।
- बॉलीवुड में डेब्यू करने से पहले परिणीति चोपड़ा, सोनम कपूर, सोनाक्षी सिन्हा और आलिया भट्‌ट समेत कइयों ने अपना वजन कम किया है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Kriti Sanon increased weight| Kriti Sanon weight|Kriti Sanon mimi movie

No comments:

Post a Comment