Tuesday, January 14, 2020

अर्पिता ने शेयर की सलमान के साथ बेटी की तस्वीर, लिखा- 'भाई आप हमेशा मेरे साथ हो और आयत को भी यही सुरक्षा मिलेगी' January 14, 2020 at 06:01PM

बॉलीवुड डेस्क. सलमान खान की बहन अर्पिता खान ने 27 दिसंबर को अपने दूसरी बच्चे को जन्म दिया था। इस दिन सलमान खान का भी जन्मदिन था। अर्पिता के पिता सलीम खान ने इस बच्ची का नाम आयत रखा था और खुद सलमान ने अपने ट्विटर अकाउंट पर यह नाम अनाउंस किया था।

बेटी के जन्म के 18 दिन बाद अब अर्पिता ने हॉस्पिटल से सलमान और मां सलमा खान के साथ आयत की क्यूट तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों को उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक इमोशनल लेटर लिखकर शेयर किया। तस्वीर में सलमान अपने भांजी आयत को हाथ में लिए और उसे निहार रहे हैं।

इस फोटो को शेयर करते हुए अर्पिता ने लिखा, इस दुनिया में ऐसी कोई भी चीज नहीं है जिससे मुझे डर लगता है क्योंकि मुझे पता है कि आप हमेशा मेरे साथ खड़े हो और मुझे कभी कुछ नहीं होने देंगे। अब आयत को भी यही सुरक्षा मिलेगी। यह हाथ भगवान ने भेजे हैं। भाई और मां मैं हमेशा आपकी शुक्रगुजार रहूंगी।'

"कभी ईद कभी दीवाली' की डिटेल्स सामने आईं
सलमान खान ने हाल ही में अपनी अगली फिल्म 'कभी ईद कभी दिवाली' की घोषणा की है। इस फिल्म की कहानी साजिद नाडियाडवाला ने लिखी है और वे ही इसके प्रोड्यूसर हैं। 2021 में ईद के मौके पर रिलीज होने वाली इस फिल्म का प्लॉट सामने गया है। एक रिपोर्ट की मानें तो इसकी कहानी देश में चल रही ताजा राजनीति के इर्द-गिर्द बुनी गई है।

हिंदू-मुस्लिम एकता का मुद्दा उठाएगी फिल्म
इस फिल्म के जरिए मेकर्स सद्भाव और शांति का संदेश देंगे। यह हिंदू-मुस्लिम एकता के मुद्दे को भी उठाएगी। यह यश चोपड़ा की 'धर्मपुत्र' और 'धुल का फूल' जैसे प्लॉट पर बेस्ड होगी। एक ऐसे परिवार के उतार-चढ़ाव को दिखाएगी, जो ईद और दिवाली दोनों ही मनाता है। यह एकता और भाईचारे के लिए सलमान की ओर से ट्रिब्यूट है, जो आज के बिगड़े हुए माहौल का सटीक जवाब होगा।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Arpita shared picture of daughter with Salman, wrote- 'Brother you are always with me and Aayat will get the same protection'

No comments:

Post a Comment