Monday, January 27, 2020

बॉबी देओल ने जन्मदिन पर शेयर की तस्वीर, बेटे आर्यमान को देख बोले फैन्स, ये आनेवाले समय का सुपरस्टार January 27, 2020 at 05:00PM

बॉलीवुड डेस्क. बॉबी देओल ने 27 दिसंबर को अपना 51 वां जन्मदिन मनाया। इस मौके पर उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने बेटे के साथ एक तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा, 'मेरे लिए अपना 51वां जन्मदिन मनाने के लिए आपकी शुभकामनाओं से अच्छा और कुछ नहीं हो सकता। मैं और मेरे परिवार के लिए आपके निस्वार्थ प्रेम के लिए मैं आभारी हूं।'

सेलेब्स ने दी बधाई: बॉबी की इस पोस्ट पर उन्हें फैन्स के अलावा कई सेलेब्स ने बधाई दी। ट्विंकल खन्ना ने लिखा, हैप्पी बर्थ डे बॉब। सीमा खान ने लिखा, जन्मदिन की शुभकामनाएं बॉब. निखिल द्विवेदी ने लिखा, मैं सोच भी नहीं सकता था कि कोई धर्मेंद्र से ज्यादा या उनके बराबर गुड लुकिंग हो सकता है लेकिन अब इस बात पर दोबारा विचार कर रहा हूं।


आर्यमान के कायल हुए फैन्स: इस फोटो में नजर आ रहे बॉबी के बेटे आर्यमान ने सबका ध्यान खींचा है। बॉबी के फैन्स उनके बेटे के लुक्स की तारीफ करते नहीं थक रहे। एक यूजर ने लिखा, सर आपके बेटे को जल्द डेब्यू करना चाहिए। एक और यूजर ने लिखा, आर्यमान आप डैशिंग लगते हो, आनेवाले समय के सुपरस्टार। आर्यमान 23 साल के हैं। आर्यमान के अलावा बॉबी एक और बेटे के पिता हैं जिसका नाम धरम है। बॉबी ने30 मई 1996 को तान्या आहूजा से शादी की थी। बॉबी पिछले साल रिलीज हुई 'हाउसफुल 4'में नजर आए थे।

फैन्स के कमेंट
बॉबी की पोस्ट पर फैन्स के कमेंट


Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Bobby Deol shares pic with son aryaman, fans call him future superstar

No comments:

Post a Comment