Tuesday, January 28, 2020

'तंदूर कांड' करेंगे सैफ अली खान, बडे़ पर्दे पर दिखाई जाएगी नैना साहनी का मर्डर करने वाले सुशील की कहानी January 28, 2020 at 05:30PM

अमित कर्ण, मुंबई.हाल के दिनों में अपने सनसनीखेज बयान के चलते सुर्खियों में रहे सैफ अली खान अगली फिल्म सनसनीखेज तंदूर कांड पर कर रहे हैं। यह फिल्म 23 साल कैद की सजा काटने वाले कांग्रेसी नेता सुशील शर्मा के गुनाह पर बेस्ड है। सुशील ने पत्नी नैना साहनी की हत्या और बाद में तत्कालीन होटल अशोक यात्री निवास की छत पर शव को तंदूर में जलाने की कोशिश की थी। इस फिल्म के राइट्स बंटी वालिया के पास हैं।

सैफ के रोल पर हो रही चर्चा : करीबियों के अनुसार तंदूर कांड पर फिल्म बनने वाली है और सैफ अली खान इसे करने को राजी हो गए हैं। सैफ फिल्म मेंसुशील शर्मा का रोल करेंगे या जांच अधिकारी की भूमिका, इस पर माथापच्ची चल रही है। सुशील शर्मा ने पत्नी नैना साहनी की हत्या सिर्फ शक के कारण कीकि नैना किसी और के साथ भी रिलेशनशिप मेंहैं।

2018में हुई रिहाई : इसअपराध के चलते सुशील को23 साल की सजा हुई थी और पिछले साल हीवह तिहाड़ जेल से बाहर आया था। जेल से निकलने के बाद शर्मा ने कहा था, 'मैं अपने माता-पिता के साथ वैष्णो देवी भी जाना चाहता हूं लेकिन अब वे बेहद बुजुर्ग हो गए हैं और सफर नहीं कर सकते।' उसने यह भी कहा था कि उसकी जिंदगी अब एक कोरा कागज है और जेल से बाहर आने का अहसास अभी पूरी तरह से नहीं हुआ है।

रुस्तम की तरह होगा ट्रीटमेंट : फिल्म की राइटिंग टीम कहानी को जस का तस रखेगी। माना जा रहा है कि फिल्म में सुशील शर्माके गुनाह को ठीक वैसा नेरिटिवदेने की कोशिश की जा रही है, जैसा रुस्तम फिल्म में अक्षय कुमार के किरदार को दिया गया था। अक्षय कुमार के किरदार ने हीट ऑफ द मोमेंट में आकर अपनी पत्नी के सो कॉल्ड बॉयफ्रेंड को मारा था। यहां भी सुशील शर्मा के आवेश में आकर अपनी पत्नी की हत्या करने के नैरेटिव को दिखाया जाएगा।

सुशील के निजी जीवन पर होगा फोकस : फिल्म की कहानी में वह पहलू भी होगा जिसके तहत सुशील शर्मा के परिवार को काफी परेशानियां झेलनी पड़ी थी। उसने इकबालिया बयान में कहा था, 'हर दिन सोने जाने से पहले मेरे पिता, जो अब 85 वर्ष के हैं, सोचते थे कि क्या मैं अपने जिंदा रहते बेटे को जेल से बाहर आता देख पाउंगा?' ' सुशील शर्मा का छोटा भाई 1978 में एक सड़क हादसे में मारा गया था। तब सुशील को सजा भी हो चुकी थी। वह सुशील के परिवार के लिये दोहरी मार थी। जेल से निकलने के बाद सुशील ने कहा था-'मैं अपने माता-पिता के साथ अधिक से अधिक समय बिताना चाहता हूंजिन्हें बिना किसी गलती के काफी मुसीबतें झेलनी पड़ीं।'


सूत्रों ने बताया कि सैफ अली खान को 'तानाजी' में नेगेटिव रोल के लिए काफी पसंद किया गया था उससे पहले 'एक हसीना थी' और 'ओमकारा' में भी लोगों नेनेगेटिव रोल में पसंद किया था। ऐसे में जाहिर है कि यहां वह खुद सुशील शर्मा का रोल कर सकते हैं। ट्रेड पंडित बेसब्री से इस फिल्म की अनाउंसमेंट का इंतजार कर रहे हैं।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
तंदूर कांड का अपराधी सुशील शर्मा पिता के साथ, इनसेट में सैफ अली खान।

No comments:

Post a Comment