Friday, January 31, 2020

लगातार दो सुपर ओवर में न्यूजीलैंड की हार पर बिग बी ने मजेदार कविता में लिखा, 'अब बोलें- हाई-हाई दैइया' January 31, 2020 at 08:25PM

बॉलीवुड डेस्क. पांच टी-20 सीरीज के चौथे मैच में शुक्रवार को भारत ने न्यूजीलैंड को सुपर ओवर में हराया। इससे पहले बुधवार (29 जनवरी) को खेले गए तीसरे मैच में भी भारत सुपर ओवर में न्यूजीलैंड से जीता था। लगातार दो सुपर ओवर और दोनों बार न्यूजीलैंड की हार और भारत की जीत पर महानायक अमिताभ बच्चन ने मजेदार कविता लिखी है, जिसे उन्होंने ट्विटर पर भी शेयर किया है।

बिग बी ने शुक्रवार रात करीब 10.54 बजे यह कविता शेयर की है। उन्होंने लिखा है, "न्यूजीलैंड गेंद-बल्ला खेलें, खेलें भारत संग, तीन-शून्य से हार चुके हैं, फिर भी उड़े न रंग, दुई बार एक के बाद एक हैं खेलें सूपर ओवर भैया, दूनहि बार पछाड़ दिए हैं, अब बोलें- हाई-हाई दैइया।" कविता के नीचे उन्होंने अपना नाम भी लिखा है, जो यह दर्शा रहा है कि यह उनकी मौलिक रचना है।

इस साल कई फिल्में कतार में

वर्क फ्रंट की बात करें तो इस साल बिग बी की कई फिल्में कतार में हैं। वे शूजित सरकार के निर्देशन में बन रही 'गुलाबो सिताबो' में पहली बार आयुष्मान खुराना के साथ स्क्रीन शेयर करेंगे, जो 17 अप्रैल को रिलीज होगी। इसके बाद उनकी 'झुंड' 8 मई को रिलीज होगी, जिसे नागराज मंजुले ने निर्देशित किया है।

17 जुलाई को उनकी 'चेहरे' सिनेमाघरों में आएगी। रूमी जाफरी के निर्देशन में बनी इस फिल्म में उनके साथ इमरान हाशमी भी नजर आएंगे। उनकी बहुप्रतीक्षित 'ब्रह्मास्त्र' भी इस साल रिलीज होनी है। अयान मुखर्जी के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की भी अहम भूमिका है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
India Vs New Zealand T-20 : Amitabh Bachchan Writes Funny Poem Over The Defeat Of New Zealand In Back To Back Two Super Over

No comments:

Post a Comment