Friday, February 21, 2020

21 साल की उम्र में शिल्पा ने सोच लिया था बेटी का नाम, पांच साल से दूसरे बच्चे के लिए ट्राय कर रहा था कपल February 21, 2020 at 08:47PM

बॉलीवुड डेस्क. शिल्पा शेट्टी-राज कुंद्रा बीती 15 फरवरी को सरोगेसी के जरिए दूसरी बार माता-पिता बने हैं। मॉम शिल्पा ने मुंबई मिरर को दिए इंटरव्यू में बताया कि वे पांच साल से दूसरे बच्चे के लिए तैयारी कर रहे थे। इससे पहले दोनों का एक बेटा वियान है, जिसका जन्म 2012 में हुआ था।

एक महीने में खत्म किया पूरा शेड्यूल
शिल्पा ने बताया कि, मैंने ‘निकम्मा’ साइन की थी और जब फरवरी में मुझे पता चला की मैं दूसरी बार मां बनने वाली हूं तो हमने पूरे महीने का शेड्यूल खत्म कर लिया। इसके लिए उन्होंने अपने मैनेजर और टीम का शुक्रिया किया।

"मैंने हमेशा एक बेटी होने की दुआ की"
शिल्पा ने अपनी बेटी का नाम समिशा रखा है। इसपर उन्होंने बताया कि मैंने यह 21 साल की उम्र में ही तय कर लिया था। मैं हमेशा से चाहती थी कि मेरी एक बेटी हो। अपनी इंस्टा पोस्ट में उन्होंने समीशा का मतलब भी बताया था।

रंगोली चंदेल ने किया बच्चा गोद लेने का फैसला
कंगना रनोट की बहन रंगोली चंदेल भी एक और बच्चे के बारे में विचार कर रही हैं। उन्होंने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी। रंगोली ने कहा कि, हम बच्चा गोद लेकर दूसरे कपल्स को एडॉप्शन के लिए प्रोत्साहित करना चाहते हैं।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Shilpa Shetty became mother again| Planning for second child since five years

No comments:

Post a Comment