Tuesday, February 4, 2020

कपिल के शो में पहुंचे आशिकी ब्वॉय राहुल रॉय, बोले दोस्त की हेयर स्टाइल की बदौलत मिली थी फिल्म में एंट्री February 04, 2020 at 04:30PM

टीवी डेस्क.महेश भट्‌ट की फिल्म ‘आशिकी’ को रिलीज हुए जुलाई 2020 में तीस साल पूरे हो जाएंगे। इसलिए फिल्म की स्टार कास्ट राहुल रॉय, अनु अग्रवाल, दीपक तिजोरी ‘द कपिल शर्मा शो’ में आए तो पुरानी यादें ताजा हो गईं। जहां राहुल ने दिलचस्प किस्से भी बताए। राहुल बोले कि उन्हें कास्ट करने के लिए भट्‌ट ने जिद्द पकड़ ली थी। बातचीत के दौरान जब कपिल ने राहुल से उनकी खास हेयर स्टाइल के बारे में भी पूछा। जिसे राहुल ने मॉडलिंग के दिनों में लंदन वाले दोस्त की स्टाइल से कॉपी किया था।

हेयरस्टाइल ट्रेंड में थी तब : राहुल ने आगे कहा-जब मैंभट्ट साहब से पहली बार मिला था, तब उन्हें मेरी हेयर स्टाइल और ड्रेसिंग बड़ी अजीब लगी। वे तभी सेमुझे इस फिल्म के लिए साइन करने की बात कर रहे थे, तब इंडस्ट्री के हर एक डायरेक्टर ने मुझे लीड रोल में लेने पर उन्हें चेतावनी दी थी। लोगों का कहना था कि उनका यह प्रयोग असफल साबित होगा। बहुतों ने कहा था कि मैं हीरो की तरह भी नहीं दिखता हूं। मुझे याद है, तब मेरे बाल बिखरे हुए रहते थे। इससे मेरे चेहरे के एक्सप्रेशंस पूरी तरह ढंक जाते थे। लेकिन भट्ट साहब मुझे फिल्म में लेने की ज़िद पर अड़े थे।’ कपिल ने कहा कि इन सबके बावजूद उनकी वह स्टाइलसालों तक ट्रेंड में रही।

ब्लैक में बिके थे टिकट :तीन दशक पुरानी यादों को ताजा करते हुए राहुल ने बताया कि उन्होंने कभी नहीं सोचा था कि वह कभी हिंदी सिनेमा में काम करेंगे। महेश भट्ट के साथ कई फिल्म सेट्स पर जाते थे, ताकि वह एक्टरों को देखकर फिल्ममेकिंग और एक्टिंग की बारीकियां समझ सकें। वे अनुपम खेर, मीनाक्षी शेषाद्री जैसे शानदार कलाकारों का काम देखते थे। इंडस्ट्री भले ही उनके खिलाफ बात कर रही थी, लेकिन महेश भट्ट ने अपने दिल की सुनी और उन्हें ‘आशिकी’ फिल्म के लिए लीड रोल में कास्ट किया। उसके बाद जो हुआ, वह इतिहास बन गया। राहुल ने यह तक बताया कि जब यह फिल्म रिलीज हुई थी, तब उन्हें पता चला था कि लोग इस फिल्म को देखने के लिए इतने ज्यादा उत्सुक थे कि वे ब्लैक में 1500 रुपए तक के टिकट खरीद रहे थे।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Aashiqui Boy Rahul Roy at Kapil sharma show shared memories of shooting time

No comments:

Post a Comment