Tuesday, February 18, 2020

सेट पर खुद के लिए खाना बनाती हैं टीवी एक्ट्रेस आकांक्षा रावत, सेट पर लेकर जाती हैं इंडक्शन February 18, 2020 at 04:30PM

टीवी डेस्क. एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री मेंबिजी शेड्यूल होने की वजह से, खाना पकाने का काम कहीं पीछे रह जाता है,लेकिन आकांक्षा रावत के लिए ऐसा नहीं है। आकांक्षासीरियल ‘कहत हनुमान जय श्री राम’ में देवी पार्वती की भूमिका निभा रहीं हैं। वह काम और सेहत के बीच बैलेंस करने पर भरोसा करती हैं और सेट पर अपना खाना खुद पकाने का टाइम निकालती हैं, ताकि ताजा खाना मिले और उसे तुरंत खाया जा सके।

सेहत को लेकर जागरूक रहने वाली और किसी भी तरह की डाइटिंग या फास्टिंग पर भरोसा ना करने वाली, आकांक्षा सेट पर इंडक्शन कुकटॉप साथ लेकर आती हैं, जहां वह हेल्दी खाना पकाती हैं। उबली हुई सब्जियों की सीजनिंग से लेकर सूप तक आकांक्षा कम समय में कोई भी चीज बना सकती हैं।

इस बारे में बताते हुए, आकांक्षा कहती हैं, मैं सही तरीके से सेहतमंद और फिट रहने में भरोसा करती हूं। इसे थोड़ी-थोडी देर में ताजे फलों को खाने का शेड्यूल बनाकर पाया जा सकता है। बासी या पहले से पका हुआ खाना मैं बिलकुल भी नहीं खाती। भले ही मैं कई-कई घंटों तक शूटिंग करती हूं, लेकिन मैं 7 बजे तक अपना खाना खा लेने की कोशिश करती हूं और यह खाना या तो मेरे वैनिटी वैन में या फिर सेट पर मेरे इंडक्शन की मदद से पकता है।"

वे आगे बताती हैं, "ज्यादातर समय मैं अपना खाना खुद बनाना पसंद करती हूं, लेकिन मैं अपनी शूटिंग में ज्यादा व्यस्त हो जाती हूं तो मेरी टीम सब्जियों को काटने या खाने को चलाने में मदद करती है। आमतौर पर मेरा खाना सूप और ग्रिल की हुई सब्जियां या फिर अनाज का एक पूरा बाउल होता है, जिसे बनाने में बहुत समय नहीं लगता।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
TV actress Akanksha Rawat| cooks food on set| actress cooks own food

No comments:

Post a Comment