Wednesday, February 19, 2020

रमेश तौरानी का नाम लेकर मासूमों से रुपए ऐंठ रहे थे धोखेबाज, फिल्ममेकर ने खार पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज कराया February 19, 2020 at 07:25PM

बॉलीवुड डेस्क. फिल्ममेकर रमेश तौरानी ने उनका नाम लेकर मासूम लोगों से धोखाधड़ी करने वालों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। आईएएनएस के मुताबिक कुछ लोग टिप्स म्यूजिक के नाम से कॉल कर के ऑडिशन के लिए इनवाइट कर रहे थे। तौरानी ने कहा कि, मैंने कभी भी किसी को भी कॉल कर ऑडिशन के लिए नहीं बुलाया है।

तौरानी ने बीती 17 फरवरी को खार पुलिस स्टेशन पहुंचकर मामला दर्ज कराया। उन्होंने बताया कि, यह बेहद शर्मनाक है कि कोई अपने फायदे के लिए मेरे नाम का गलत इस्तेमाल कर रहा है। ऑडिशन प्रोसेस को लेकर उन्होंने कहा कि, अगर कभी भी ऐसा होता है तो हमारी पूरी टीम उसपर काम करती है। वहीं, तौरानी ने किसी भी प्रकार की वीडियो शूट की घोषणा करने से इंकार किया।

ऐसे लोगों को जेल में डाल देना चाहिए
उन्होंने कहा कि, मैंने सभी आरोपियों के खिलाफ पर्याप्त सबूत जुटा लिए हैं। मेरे नाम पर मासूमों से रुपए ऐंठने वाले आरोपियों को सलाखों के पीछे डाल देना चाहिए। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कुछ लोग टिप्स म्यूजिक के नाम से धोखाधड़ी को अंजाम दे रहे थे।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Ramesh Taurani fraud| Fraud case filed| Tips music company

No comments:

Post a Comment