Sunday, March 15, 2020

संक्रमण के डर ने तोड़ी 37 साल पुरानी परंपरा, अमिताभ ने कहा- संडे का दर्शन जलसा पे कैंसिल है कृपया कोई वहां जमा न हों March 14, 2020 at 09:58PM

बॉलीवुड डेस्क. मुंबई में हर रविवार अमिताभ बच्चन के घर के बाहर होने वाली संडे मीट रद्द कर दी गई है। इस बात की जानकारी अमिताभ ने ट्विटर पर शेयर की है। उन्होंने लिखा है-संडे का दर्शन जलसा पे कैंसल है कृपया कोई वहां जमा ना हों। यह कदम उन्होंने अपने फैन्स को कोरोना वायरस के संक्रमण से रोकने के लिए उठाया है।

अमिताभ ने इस ट्वीट में फैन्स से अपील की है - सभी शुभचिंतकों से प्रार्थना है कि वे आज शाम को जलसा गेट पर न आएं। संडे मीट के लिए मैं नहीं आ रहा हूं। सावधानी अपनाएं। सुरक्षित रहें। संडे का दर्शन जलसा पे कैंसिल है, कृपया कोई वहां जमा न हों आज शाम को। सुरक्षित रहें।

37 साल से चल रहा सिलसिला : अमिताभ हर संडे होने वाली फैन्स मीट की तस्वीरें अपने ब्लॉग और सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। खुद अमिताभ ने बताया था कि यह सिलसिला 1982 से शुरू हुआ है, जो बिना किसी रुकावट के लगातार चल रहा है। लेकिन इस सिलसिले को कोरोना के डर ने तोड़ दिया। बिग बी सोशल मीडिया पर पिछले कई दिन से लगातार कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए जागरुकता फैला रहे हैं।

महाराष्ट्र में कोरोना वायरस की मौजूदा स्थिति : गौरतलब है कि अब तकमहाराष्ट्र में कुल 31 लोगकोरोना सेसंक्रमित पाए गएहैं। राज्य सरकार के मुताबिक पुणे और आसपास के क्षेत्र में 15, मुंबई में 8, नागपुर में 4, यवतमाल में 2, ठाणे और अहमदनगर में 1-1 मामलों की पुष्टि हुई है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Amitabh Bachchan has cancelled his famous Sunday meet ritual due to Coronavirus Outbreak

No comments:

Post a Comment