Sunday, March 1, 2020

‘परी’ की रिलीज को पूरे हुए दो साल, अनुष्का बोलीं- 'उसकी स्क्रिप्ट ने मुझे अंदर तक झकझोर दिया था' March 01, 2020 at 07:30PM

बॉलीवुड डेस्क. एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा की फिल्म ‘परी’ को रिलीज हुए आज (2 मार्च) दो साल पूरे हो गए। अनुष्का ने इस फिल्म का निर्माण भाई कर्णेश शर्मा के साथ मिलकर अपने बैनर ‘क्लीन स्लेट फिल्म्स’ के तहत किया था। दो साल पूरे होने परफिल्म से जुड़े अनुभव शेयर करते हुएअनुष्का ने कहा, "एक कलाकार और एक निर्माता के रूप में मैंने केवल नई चीजें करने की कोशिश की हैं। मैं कभी भी किसी तरह के दबाव के आगे नहीं झुकी और हर बार मैंने कुछ नया करने और कुछ अलग सीखने के अवसर का आनंद उठाया। ‘परी’ फिल्म में भी मैंने ऐसा ही कुछ करने का प्रयास किया।"

एक्ट्रेस ने आगे बताया, ‘परी’ की स्क्रिप्ट ने मुझे झकझोर कर रख दिया था। मैं एक कलाकार के तौर पर खुद को हॉरर शैली की फिल्म में एक्सप्लोर करने के लिए तैयार हो गई। इसकी स्क्रिप्ट ने मुझे काफी प्रभावित किया था और मैं तत्काल ही समझ गई कि मैं इस फिल्म को बनाऊंगी। इसने मुझे एक ऐसा चैलेंज दिया जिसका मैंने कभी सामना नहीं किया था। मैं खुद को इस तरह का किरदार प्ले करते देखना चाहती थी। मैं कुछ ऐसा करना चाहती थी, जिसकी दर्शकों और मेरे फैंस ने कभी उम्मीद नहीं की थी।’



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
साल 2018 में रिलीज हुई फिल्म 'परी' का पोस्टर।

No comments:

Post a Comment