Saturday, March 7, 2020

बढ़े वजन के चलते ट्रोल हुईं कपिल शर्मा की वाइफ गिन्नी, लोगों ने हाथी से की तुलना March 06, 2020 at 10:05PM

बॉलीवुड डेस्क. बॉलीवुड सेलेब्स अक्सर सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का शिकार होते रहते हैं। इस लिस्ट में नया नाम कपिल शर्मा की वाइफ गिन्नी चतरथ का है। गिन्नी हाल ही में मुंबई में हुई फिल्म 'बागी 3' की स्क्रीनिंग में पहुंची थीं। स्क्रीनिंग की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुईं जिनमें गिन्नी का वजन पहले से बढ़ा हुआ नजर आया। दरअसल, गिन्नी ने दिसंबर में अपने पहले बच्चे को जन्म दिया है और प्रेग्नेंसी के बाद वजन बढ़ना आम बात है लेकिन यह बात ट्रोलर्स को कहां समझ आती। उन्होंने गिन्नी को ट्रोल करना शुरू कर दिया।

ट्रोलर्स ने पार की हद: इंस्टाग्राम पर गिन्नी की तस्वीरों पर ट्रोलर्स ने भद्दे कमेंट्स लिखे। किसी ने लिखा, हाथी मेरे साथी तो किसी ने लिखा, कपिल के नसीब में यही यह क्या? एक यूजर ने लिखा, दोनों मियां बीवी से पूछो किस चक्की का आटा खाते हैं? एक और यूजर ने लिखा, इतनी मोटी ये तो बच्चा यादव की बहन लगती है। हालांकि, कपिल के कुछ फैन्स गिन्नी के बचाव में उतरे और उन्होंने ट्रोलर्स को जमकर लताड़ भी लगाई। एक यूजर ने लिखा, शर्म आनी चाहिए उन लोगों को जो कपिल की वाइफ को मोटी कह रहे हैं। वह कुछ समय पहले एक बेटी की मां बनी है तो वजन बढ़ना स्वाभाविक है। कुछ भी बोलते हो घर में मम्मी और बहन मोटी नहीं होतीं क्या, शर्म करो इतना सा भी दिमाग नहीं है क्या?

10 दिसंबर को मां बनी थीं गिन्नी: कपिल अपनी शादी की पहली सालगिरह से दो दिन पहले ही पिता बने थे। (10 दिसंबर) को उनकी पत्नी गिन्नी ने बेटी को जन्म दिया था। कपिल ने इसकी जानकारी ट्विटर पर दी थी। उन्होंने तड़के 3 बजे अपने ट्वीट में लिखा था, "बेटी पाकर धन्य हूं। आपका आशीर्वाद चाहिए। सभी को प्यार। जय माता दी।"कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ की शादी 12 दिसंबर 2018 को जालंधर में हुई थी।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Kapil Sharma's Wife Ginni Chatrath Body Shamed for her weight gain

No comments:

Post a Comment