Saturday, March 14, 2020

रोडीज में दिए बयान पर बढ़ा विवाद तो नेहा धूपिया ने लिखी पोस्ट, 'मेरे पिता का व्हाट्सएप गालियों से भर गया है' March 14, 2020 at 05:00PM

बॉलीवुड डेस्क.रियलटी शो'रोडीज रिवॉल्यूशन' में दिए बयान को लेकर नेहा धूपिया को विरोध का सामना करना पड़ा है। सोशल मीडिया पर पिछले कुछ समय से उन्हें लगातार ट्रोल किया जा रहा है जिसकी वजह से नेहा का सब्र का बांध अब टूट गया है और उन्होंने सोशल मीडिया पर एक लंबा-चौड़ा नोट लिखकर अपनी बात रखी है।


नेहा ने दी सफाई: नेहा ने अपने नोट में लिखा, 'मैं पिछले पांच साल से रोडीज से जुड़ी हुई हूं और इसका हरपल एन्जॉय किया है। यह मुझे भारत के हर कोने में लेकर जाता है और यह मौका देता है कि मैं देश के रॉक स्टार्स के साथ मिलूं और काम कर सकूं। मैं यह पसंद और स्वीकार नहीं करती जो कि पिछले दो हफ्तों से हो रहा है. एक एपिसोड में मैंने हिंसा के खिलाफ आवाज उठाई। एक प्रतिभागी ने बताया कि उसकी पार्टनर ने उसके साथ चीटिंग की और बदले में उसने उस लड़की पर हाथ उठा दिया। लड़की ने जो किया वो उसकी च्वॉइस थी।मैं चीटिंग का समर्थन नहीं करती और यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि मुझे गलत समझ लिया गया, मैं महिलाओं की सुरक्षा को लेकर फ़िक्रमंद हूं।'


परिवार को किया जा रहा प्रताड़ित: नेहा ने आगे लिखा,'दुर्भाग्यवश, मेरे ओपिनियन पर कई हफ़्तों तक मेरा मजाक उड़ाया गया। मेरी एक पोस्ट पर 56,000 से ज्यादा कमेंट आए।मैं अब तक चुप थी लेकिन अब मुझसे जुड़े मेरे करीबियों जैसे मेरा परिवार,मेरे दोस्त, मेरे सहकर्मी और यहां तक कि मेरे पिता के निजी व्हाट्सएप पर कई गालियों से भरेमैसेज आए। मेरी बेटी का पेज भी गालियों से भरा पड़ा है जो मुझे कतई बर्दाश्त नहीं।'


अपने बयान को बताया सही: एक पुरुष और महिला रिलेशनशिप में जो करते हैं, वो उनकी चॉइस है और मोरल वैल्यूज सबके लिए अलग-अलग हो सकती हैं लेकिन शारीरिक हिंसा किसी भी रिश्ते में बर्दाश्त के बाहर है। रिश्ते में जो भी हुआ हो लेकिन कोई किसी पर हाथ नहीं उठा सकता।महिलाओं के खिलाफ होने वाली हिंसा देश और दुनिया में बड़ी समस्या है।मैं गुजारिश करती हूं कि चाहे पुरुष हो या महिला, उन्हें घरेलू हिंसा के प्रति जागरूक करना चाहिए।अगर आप हिंसा से पीड़ित हैं तो कृपया अपने लिए आवाज उठाइए।

क्यों हुआ विवाद:दरअसल, शो के दौरान जब एक कंटेस्टेंट ने बताया थाकि उसने अपनी गर्लफ्रेंड को थप्पड़ मारा था, क्योंकि उसने मेरे अलावा पांच और ब्वॉयफ्रेंड बना रखे थे। इसी बात को सुन नेहा भड़क गईं थीं और उन्होंने उससे कहा कि ये उस लड़की की च्वॉइस है। लड़के की बात सुनने के बाद नेहा ने उससे कहा 'ये जो तुम क्या बकवास कर रहे हो कि वो एक नहीं 5 अन्य लड़कों के साथ गई थी, तो सुन मेरी बात ये उसकी च्वॉइस है कि वो किसके साथ घूमे। शायद समस्या तेरे साथ है। अगर वो चीट कर रही है तो शायद वो तुझसे खुश नहीं है। कोई भी बात तुझे एक लड़की पर हाथ उठाने का अधिकार नहीं देती है।'



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Neha dhupia addresses roadies revolution controversy

No comments:

Post a Comment