Friday, March 20, 2020

ब्रेकअप की खबरों के बीच आलिया ने किया रणबीर के साथ सनसेट एंजॉय, नीतू सिंह और शाहीन ने दिया रिएक्शन March 20, 2020 at 07:54PM

बॉलीवुड डेस्क. आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के ब्रेकअप की खबरें इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। इन सब के बीच आलिया भट्ट ने रणबीर के साथ सनसेट एंजॉय करने की तस्वीर शेयर कर सबकी बोलती बंद कर दी है। घरों में क्वारेंटाइन होकर दोनों साथ में ही क्वालिटी टामइ स्पेंड कर रहे हैं।

कोरोनावायरस के खतरे को टालने के लिए बॉलीवुड के सभी सेलेब्स इन दिनों घर में क्वारेंटाइन हो चुके हैं। ऐसे में आलिया भट्ट भी अपने घर पर ही हैं। आलिया ने शुक्रवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से सनसेट देखते हुए एक तस्वीर शेयर की है। इस खूबसूरत तस्वीर के साथ आलिया ने लिखा, घर पर रुको और सनसेट देखो। क्रेडिट -मेरे हमेशा से फेवरेट रहे फोटोग्राफर, आरके (रणबीर कपूर)।

इस तस्वीर को देखकर साफ है कि ब्रेकअप की खबरें महज अफवाह थीं। इस तस्वीर में रणबीर की मां नीतू कपूर ने भी हार्ट इमोजी शेयर किया है। वहीं उनकी बेस्ट फ्रेंड आकांक्षा रंजन ने कहा, मैं अपने ब्वॉयफ्रेंड को तुम्हारे ब्वॉयफ्रेंड जैसा बनाने की ट्रेनिंग दे रही हूं।

आलिया की पोस्ट पर नीतू कपूर का जवाब।

आलिया की बहन शाहीन भट्ट ने भी इस तस्वीर पर मजेदार कमेंट किया है। उन्होंने लिखा, इसका मतलब ये है कि वो सिर्फ हम लोगों की बुरी तस्वीरें लेता है। इनके अलावा कई और सेलेब्स ने भी इस तस्वीर की जमकर तारीफ की है।

आलिया भट्ट की पोस्ट पर शाहीन भट्ट की कमेंट।


Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Amidst the news of breakup, Alia Enjoy sunset with Ranbir, Neetu Singh and Shaheen gives reaction

No comments:

Post a Comment