Monday, March 23, 2020

घर में बर्तन धोती दिखी कटरीना कैफ, अर्जुन कपूर ने कहा- 'मेरे घर में तुम्हारा स्वागत है' March 23, 2020 at 08:08PM

बॉलीवुड डेस्क. कोरोनावायरस के बढ़ते प्रकोप के चलते देश में लॉकडाउन हो चुका है और सभी अपने घरों में रहकर क्वारैंटाइन समय बिता रहे हैं ताकि यह वायरस कम से कम फैले और सब इससे बच पाएं। कटरीना कैफ भी मुंबई में स्थित अपने घर पर क्वारैंटाइन हैं। खाली समय में कटरीना कभी वर्कआउट कर रही हैं तो कभी घर के काम भी निपटा रही हैं। कुछ दिनों पहले उन्होंने गिटार बजाते हुए भी वीडियो शेयर किया था। हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक और वीडियो शेयर किया है जिसमें वह बर्तन धोती नजर आ रही हैं।


कैट ने सिखाया बर्तन धोने का सही तरीका: कटरीना ने वीडियो में बर्तन धोने का सही तरीका बताते हुए कहा, 'चूकिं हाउसहेल्प भी सेल्फ-आइसोलेशन में हैं इसलिए मैं और मेरी बहन इज्जी (इसाबेल कैफ) ने बर्तन धोने का काम करना शुरू किया है। मेरे हिसाब से यह प्रोफेशनल ट्यूटोरियल होना चाहिए। पहले मैंने सोचा कि मैं एक-एक बर्तन पर साबुन लगाकर उसे धोऊंगी और फिर उसे रैक में रखती जाऊंगी लेकिन फिर मैंने सोचा कि इससे अच्छा तो ये है कि सभी बर्तनों को सिंक में डालो, थोड़ा पानी भरने के बाद बंद कर दो ताकि पानी बचे और फिर बर्तनों पर साबुन लगाकर पानी चलाकर एक-एक धोकर रखते जाओ।


अर्जुन कपूर ने लिए मजे: कटरीना के वीडियो पर उनके दोस्त अर्जुन कपूर ने जमकर मजे लिए। उन्होंने इंस्टाग्राम पर वीडियो देख कमेंट करते हुए लिखा, 'मेरे घर में तुम्हारा स्वागत है, कांताबेन 2.0, सुनील ग्रोवर ने भी कमेंट करते हुए लिखा, यह तरीका क्रांतिकारी है।'



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Katrina Kaif seen washing utensils at home, Arjun Kapoor said- 'Welcome to my house'

No comments:

Post a Comment