Monday, March 30, 2020

एक साल में ही टूटने की कगार पर है प्रतीक बब्बर की शादी, पत्नी सान्या सागर से रह रहे अलग! March 30, 2020 at 06:10PM

बॉलीवुड डेस्क. राज बब्बर और स्मिता पाटिल के बेटे प्रतीक बब्बर की शादीशुदा जिंदगी ठीक नहीं चल रही है। प्रतीक ने सान्या सागर से 23, जनवरी, 2019 को शादी की थी लेकिन अब इनके बीच अनबन की खबरें आ रही हैं।


अलग रह रहा कपल: स्पॉटबॉय की रिपोर्ट के मुताबिक, लॉकडाउन के चलते जहां बॉलीवुड कपल्स को साथ में टाइम स्पेंड करने का मौका मिल रहा है। वहीं, प्रतीक और सान्या पिछले कुछ हफ़्तों से अलग रह रहे हैं। यहां तक कि सान्या बब्बर परिवार के कई फैमिली फंक्शन जैसे होली और राज बब्बर की एनिवर्सरी पार्टी से भी नदारद रही थीं।सान्या ने प्रतीक को विलियम शेक्सपियर के प्ले जूलियस सीजर को देखने के लिए इनवाइट नहीं किया जिसमें वह पोटिया का किरदार निभा रही हैं।इससे पहले दोनों ने सोशल मीडिया पर एक-दूसरे को अनफॉलो कर लिया था। प्रतीक ने सान्या के साथ शेयर की सारी रोमांटिक तस्वीरें इन्स्टाग्राम से हटा ली हैं। हालांकि, दोनों ने अभी आधिकारिक तौर पर रिश्तों में आई खटास पर कुछ नहीं कहा है।

पॉलिटिशियन की बेटी हैं सान्या: सान्या के पिता पवन सागर भी राजनेता हैं। पवन सागर बहुजन समाज पार्टी (BSP) लीडर हैं और पार्टी की चीफ मायावती के बेहद करीबी हैं। सान्या पेशे से राइटर, डायरेक्टर और एडिटर हैं। उन्होंने NIFT से ग्रैजुएशन किया है। इसके अलावा वे लंदन फिल्म एकेडमी से फिल्ममेकिंग की बारीकियां भी सीख कर आई हैं।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Prateik Babbar marriage on the rocks, living separately with his wife sanya sagar

No comments:

Post a Comment