Friday, April 3, 2020

ट्विंकल खन्ना ने की टूटी चप्पल जोड़ने की कोशिश, वीडियो शेयर कर बोलीं- हम मैनेज कर रहे हैं April 03, 2020 at 07:28PM

लॉकडाउन के बीच ट्विंकल खन्ना ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे ग्लू गन के जरिए एक टूटी हुई चप्पल जोड़ने की कोशिश करती नजर आ रही हैं। पास ही एक टूटा हुआ चश्मा भी पड़ा दिख रहा है, जिसे उन्होंने डॉक्टर टैप से जोड़ा है। ट्विंकल ने कैप्शन में लिखा है, "जानती हूं कि यहां बड़ी समस्याएं हैं। लेकिन इसने (लॉकडाउन) मुझे ब्रेकिंग पॉइंट तक पहुंचा दिया है।"

वीडियो में ट्विंकल कह रही हैं, "लॉकडाउन के चलते ट्रैक खो दिया है। लेकिन हम मैनेज कर रहे हैं। सबसे पहले इस चश्मे को टैप किया। लेकिन अब मैं एक ब्रेकिंग पॉइंट पर हूं, क्योंकि यह खूबसूरत स्लीपर, जिसे मैं इस पर्टिकुलर शू (पैर दिखाती हैं, जिस पर प्लास्टर लगा है) के साथ मैच कर पहन रही थी, अब टूट गई है और मैं ग्लू से जोड़ने की कोशिश कर रही हूं। दुर्भाग्य से काम बन नहीं रहा है। भगवान आप सभी का भला करे।" इस दौरान ट्विंकल की हंसी भी सुनाई दे रही है।

सोशल मीडिया यूजर्स कर रहे मजेदार कमेंट
ट्विंकल के वीडियो पर उनके फैन्स मजेदार रिएक्शन दे रहे हैं। एक ने लिखा है, "ईमानदारी से....आपके पास अतरिक्त (चप्पल) नहीं है?" एक अन्य यूजर का कमेंट है, "आप इसके लिए चीन को दोष दे सकती हैं।" एक का कमेंट है, "हे भगवान। क्या तुम सामान तोड़ना बंद कर सकती हो?" एक यूजर ने पूछा है, "कहां से मिला इतना पुराना स्लीपर और चश्मा?"



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Twinkle Khanna tries to repair broken slippers amid lockdown, shared shared a hilarious video online

No comments:

Post a Comment