Monday, April 6, 2020

छोटी के बाद करीम मोरानी की बड़ी बेटी का टेस्ट भी पॉजिटिव, कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती April 06, 2020 at 06:53PM

बॉलीवुड डेस्क. प्रोड्यूसर करीम मोरानी की बड़ी बेटी जोया मोरानी का कोरोनावायरस टेस्ट भी पॉजिटिव आया है। पारिवारिक सूत्रों के मुताबिक, सोमवार को जोया की जांच की गई थी, जिसकी रिपोर्ट शाम को आई। जोया को मुंबई के कोकिलाबेन धीरुभाई अंबानी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि जोया मार्च के मध्य में राजस्थान से लौटी थीं।

छोटी बेटी रविवार से अस्पताल में

करीम मोरानी की छोटी बेटी शाजा का कोविड-19 टेस्ट रविवार को पॉजिटिव आया था, जिसके बाद उन्हें मुंबई के नानावटी अस्पताल में भर्ती कराया गया। रिपोर्ट्स की मानें तो वे मार्च के पहले सप्ताह में श्रीलंका से लौटी थीं। लेकिन शुरुआत में उनमें कोई लक्षण नहीं दिखाई दिए। हालांकि, जब जांच कराई तो रिजल्ट पॉजिटिव आया। मोरानी परिवार के बाकी सदस्यों और नौकरों की भी जांच की जा रही है। फिलहाल सभी को क्वारैंटाइन कर दिया गया है।

जोया मोरानी छोटी बहन शाजा के साथ।

जोया ने खुद बहन के बारे में बताया था
स्पॉटब्वॉय से बातचीत में 'ऑलवेज कभी-कभी' फेम जोया ने बताया था, "14 दिन पहले मेरी बहन शाजा को सर्दी और खांसी हुई थी। अगले ही दिन मुझे भी हो गई। हल्का बुखार और सिर दर्द भी था। 7 दिन बाद शाजा पूरी तरह ठीक हो गई, लेकिन मेरे लक्षण जारी रहे। फिर हमने जांच कराने का फैसला लिया। अजीब बात है कि जिसमें लक्षण दिखाई नहीं दे रहे थे, उसका टेस्ट पॉजिटिव आया और मेरा नेगेटिव।" हालांकि, दोबारा जांच में उनका टेस्ट पॉजिटिव आया।

इलाके में तनाव का माहौल
गौरतलब है कि 'चेन्नई एक्सप्रेस' और 'रा-वन' जैसी फिल्मों के निर्माता करीम मोरानी परिवार समेत जुहू स्थित शगुन नाम की बिल्डिंग में रहते हैं। फिलहाल इसे सील कर दिया गया है। इस इलाके में कई बॉलीवुड सेलेब्स रहते हैं। मोरानी परिवार में दो टेस्ट पॉजिटिव आने के बाद यहां तनाव देखने को मिल रहा है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
करीम मोरानी बड़ी बेटी जोया मोरानी के साथ।

No comments:

Post a Comment