Thursday, April 23, 2020

प्रमोशन के लिए खुद अपनी फिल्म 'कयामत से कयामत तक' का पोस्टर चिपकाते थे आमिर खान, सोशल मीडिया में वायरल हुआ वीडियो April 23, 2020 at 04:30PM

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले आमिर खान ने फिल्म 'कयामत से कयामत तक' से खूब पॉपुलैरिटी हासिल की थी। हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है जिसमें आमिर खान खुद अपनी फिल्म का पोस्टर ऑटो के पीछे चिपकाते नजर आ रहे हैं।

हाल ही में पैपराजी के अकाउंट से आमिर का थ्रोबैक वीडियो शेयर किया गया है जिसमें उनके साथ एक्टर राजेंद्र उर्फ राज जुस्तशी नजर आ रहे हैं। ये वीडियो आमिर की फिल्म 'कयामत से कयामत तक' रिलीज होने के पहले की है जिसमें आमिर और राज अपनी फिल्म का पोस्टर ऑटो के पीछे चिपकाते नजर आ रहे हैं।

आमिर ने साल 1984 में केतन मेहता की डॉक्यूमेंट्री फिल्म 'होली' से अपना एक्टिंग डेब्यू किया था मगर फिल्म असफल रही। जिसके बाद आमिर साल 1988 में आई ब्लॉकबस्टर फिल्म 'कयामत से कयामत तक' में जूही चावला के साथ नजर आए। बेहतरीन कमाई करने के साथ ही फिल्म ने दोनों लीड एक्टर्स को पूरे देश में पहचान दिलवा दी थी। इस फिल्म के लिए आमिर को फिल्म फेयर बेस्ट डेब्यू मेल अवॉर्ड मिला जिसके अलावा फिल्म ने सात अलग कैटेगरी में अवॉर्ड हासिल किए थे। ये फिल्म बॉलीवुड हिस्ट्री के लिए एक ट्रेंड सेटर रही है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Aamir Khan himself used to paste the poster of his film 'Qayamat Se Qayamat Tak' for promotion

No comments:

Post a Comment