Saturday, May 2, 2020

ब्वॉयफ्रेंड इबन के साथ रोमांटिक हुईं कृष्णा श्रॉफ, सोशल मीडिया पर सामने आईं किस करते हुए तस्वीरें May 01, 2020 at 09:16PM

लॉकडाउन के बाद से ही टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा अपने ब्वॉयफ्रेंड इबन हायम्स के साथ क्वालिटी टाइम बिता रही हैं। दोनों ही लगातार कभी वर्कआउट करते हुए तो कभी साथ मस्ती करते नजर आ रहे हैं। हाल ही में कृष्णा ने कुछ रोमांटिक तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें दोनों एक दूसरे को किस करते नजर आ रहे हैं।

इबन लॉकडाउन के बाद से ही कृष्णा के परिवार के साथ मुंबई के घर पर ठहरे हुए हैं जिसके चलते दोनों अपनी मजेदार लॉकडाउन डायरी शेयर कर रहे हैं। कृष्णा ने हाल ही में अपने अकाउंट से ब्वॉयफ्रेंड को किस करते हुए और उनके साथ एंजॉय करते हुए कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। दोनों की रोमांटिक केमिस्ट्री को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है।

परिवार को नहीं है रिश्ते से एतराज

कृष्णा एक लंबे समय से फुटबॉल प्लेयर इबन हायम्स के साथ रिलेशनशिप में हैं। स्पॉटब्वॉय को दिए एक इंटरव्यू में जब कृष्णा के रिश्ते पर परिवार वालों की राय पूछी गई तो उन्होंने बताया कि उनके पैरेंट्स को उनके जजमेंटपर पूरा भरोसा है। वो बस अपने बच्चों को खुश देखना चाहते हैं। वहीं जब उनसे शादी का पूछा गया तो उन्होंने बताया कि वो अभी शादी के बारे में नहीं सोच रही हैं वो अपने रिश्ते को धीरे-धीरे आगे बढ़ाना चाहते हैं।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Krishna Shroff became romantic with boyfriend Eban, photos gets viral on social media

No comments:

Post a Comment