Tuesday, May 5, 2020

करण जौहर ने खुद को पिता के रोल के लिए उपलब्ध बताया, अनिल कपूर बोले- मेरे पेट पर क्यों लात मार रहा है; फराह-एकता ने भी लिए मजे May 05, 2020 at 08:12PM

फिल्म मेकर करण जौहर ने मंगलवार रात को इंस्टाग्राम पर एक फनी पोस्ट लिखते हुए खुद को पिता के रोल के लिए उपलब्ध बताया। उन्होंने कहा कि वैसे तो मैं एक्टिंग में कोरोना वायरस से भी बुरा हूं, लेकिन 48 की उम्र में ज्यादा चूजी भी नहीं हो सकता। उनकी इस पोस्ट पर इंडस्ट्री के उनके दोस्तों ने मजेदार कमेंट्स किए। अनिल कपूर ने कहा कि भाई क्यों मेरे पेट पर लात मार रहे हो, वहीं फराह खान कुंदर और एकता कपूर ने भी मजेदार कमेंट्स किए।

अपनी पोस्ट में करण ने लिखा, 'मैं जानता हूं कि मेरी एक्टिंग मौजूदा वायरस की तुलना में ज्यादा डरावनी हैं। लेकिन दूसरे मौके की उम्मीद करने में कोई बुराई तो नहीं है। इसलिए सभी उत्साही कास्टिंग निर्देशकों, जोखिम उठाने वाले सभी फिल्म निर्माताओं, ज्यादा दर्द झेलने वाले आलोचकों और आसानी से खुश होने वाले दर्शकों के लिए मैं एक घोषणा करने जा रहा हूं कि मैं पिता के रोल के लिए उपलब्ध हूं (अब 48 की उम्र में एक खराब ट्रैक रिकॉर्ड के साथ मैं स्वीकार करता हूं कि मैं विशेष पसंद नहीं दिखा सकता)।'

सेलेब्स ने किए मजेदार कमेंट्स

करण जौहर साल 2015 में आई फिल्म 'बॉम्बे वेल्वेट' में विलेन का किरदार निभा चुके हैं। हालांकि फिल्म फ्लॉप रही थी और उनके अभिनय की जमकर आलोचना हुई थी। इसी वजह से उन्होंने अपनी पोस्ट में

दूसरा मौका मिलने की उम्मीद करने की बात लिखी। उनकी इस पोस्ट में बॉलीवुड के उनके दोस्तों ने मजेदार कमेंट्स किए।

अनिल कपूर ने लिखा- 'मेरे पेट पे क्यों लात मार रहे हो सर...'

एकता कपूर ने लिखा- 'मेरे पास डेली सोप है। ऋषभ बजाज के बाल सफेद हैं और वो हॉट भी है। हम हमेशा चेहरा बदलते रहते हैं। कृपया टीवी पर आइये। हमें खुश करना आसान है।'

फराह खान कुंदर ने लिखा-'तुम्हारारखरखाव तो हीरोइन से भीज्यादा महंगा पड़ेगा।'



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
करण जौहर ने साल 2015 में आई फिल्म 'बॉम्बे वेल्वेट' में कैजाद खम्भाटा का रोल निभाया था। (फोटो/वीडियो साभारः करण के सोशल मीडिया अकाउंट से)

No comments:

Post a Comment