Wednesday, May 20, 2020

कालीन भैया का किरदार निभाने वाले पंकज त्रिपाठी ने तीन साल बाद देखी अपनी मिर्जापुर सीरीज, बोले- 'दूसरा सीजन इससे ज्यादा पसंद आएगा' May 20, 2020 at 01:35PM

पंकज त्रिपाठी की वेब सीरीज मिर्जापुर की रिलीज को तीन साल हो चुके हैं। पहले कामयाब सीजन के बाद फैंस को बेसब्री से दूसरे सीजन का इंतजार हैं,। मगर फिल्म में गुरुजी का किरदार निभाने वाले पंकज त्रिपाठी ने खुद अब तक अपने इस वेब सीरीज को नहीं देखा है। लॉकडाउन के दौरान अपनी सीरीज देखने के बाद पंकज ने इसकी जमकर तारीफ की है।

मिर्जापुर के बाद पंकज त्रिपाठी की व्यस्तता काफी बढ़ गई थी, जिसके चलते वे अपने परिवार को भी भरपूर समय नहीं दे पा रहे थे। यह बात उन्होंने कई बार अपने इंटरव्यू में भी कही हैं। साथ ही उन्होंने ईमानदारी से स्वीकारा हैं कि अब तक उन्होंने मिर्जापुर वेब सीरीज नहीं देखी थी।बहरहाल कोविड-19 के इस लॉकडाउन में उन्होंने अपनी वेब सीरीज देखी तो आश्चर्यचकित रह गए कि इसमें उनके साथ लोगों ने इतना बेहतरीन काम किया था, जिससे यह शो दर्शकों के बीच इतना पॉपुलर हुआ।

पंकज त्रिपाठी बताते हैं- जब हम शूटिंग कर रहे होते हैं, तब हमें सिर्फ स्टोरी लाइन पता होती है। शूटिंग के समय हमारा सारा फोकस किरदार पर होता है। जब मैंने इसकी कहानी सुनी थी, तब बहुत बेहतरीन लगी थी।अब ऑडियंस की तरह एक एपिसोड के बाद दूसरा एपिसोड देखने में मजा आया, क्योंकि एक एपिसोड दूसरे एपिसोड से बखूबी कनेक्ट करता है।

दर्शकों को इससे ज्यादा पसंद आएगा दूसरा सीजन

वेब सीरीज को देखने के बाद अब जाकर पता चला कि यह शो लोगों को इतना क्यों पसंद आ रहा है। इसे बनाने के लिए हम सब ने काफी मेहनत की है और इसे बेहतर ढंग से बनाया भी है। इसे देखकर ऐसा लगा कि हमारा दूसरा सीजन तो लोगों को इससे भी ज्यादा पसंद आएगा।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Pankaj Tripathi, who plays Kalin Bhaiya, saw his Mirzapur series after three years, said - 'The second season will be more like it'

No comments:

Post a Comment