Wednesday, May 27, 2020

दोस्त का फोन आया तो खराब नेटवर्क से परेशान हुए अर्जुन, कॉल करने की वजह पता चली तो बोले- युद्ध तो अब होगा May 27, 2020 at 07:03PM

अर्जुन कपूर ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक फनी वीडियो शेयर किया, जिसमें वे अपने दोस्त निक से फोन पर बात करते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में पहले तो दोनों खराब नेटवर्क की वजह से परेशान होते हैं, फिर जब दोनों के बीच बात होती है, तो अर्जुन उससे फोन करने की वजह पूछते हैं। बदले में निक एक अजीबोगरीब वजह बताता है, जिससे अर्जुन हैरान रह जाते हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, 'युद्ध तो अब होगा निक'।

वीडियो की शुरुआत में निक को टीवी देखते-देखते अचानक अर्जुन की याद आती है और वो उन्हें कॉल लगाता है। लेकिन खराब नेटवर्क की वजह से दोनों को एक-दूसरे की आवाज नहीं आती है। इसके बाद निक कहता है- अर्जुन भाई एक काम करता हूं मैं वॉट्सएप कॉल करता हूं। अर्जुन कहते हैं क्या बकवास नेटवर्क है, ठीक है तू वॉट्सएप कॉल कर।

निक ने कहा- फेसटाइम कॉल मत करना

इसके बाद जब निक वॉट्सएप कॉल करता है। तब तक अर्जुन अपने घर की बालकनी में आ जाते हैं, लेकिन तब भी दोनों को एक-दूसरे की आवाज नहीं सुनाई देती है। इसके बाद निक पूछता है कि तुम्हारे पास फेस टाइम है क्या फेस टाइम? तो अर्जुन कहते हैं- हां है ना। तब निक कहता है, 'हां तो वो मत कर, मेरे पास आईफोन नहीं है ना'।

अर्जुन ने कहा- कहां हो सकता हूं

इसके बाद अर्जुन कहते हैं 'तू एक काम कर, तू जूम कर'। निक पूछते हैं, 'किसको जूम करूं?', तो अर्जुन झुंझलाकर कहते हैं, 'अबे जूम कॉल कर'। इसके बाद दोनों के बीच जूम कॉल पर बात होती है। कॉल कनेक्ट होते ही निक पूछता है- 'क्या बोलता है किधर है?' तो अर्जुन कहते हैं, 'कहां हो सकता हूं'। तब निक कहता है 'अरे, मैं भी क्या बोल रहा हूं, घर पे ही रहेगा'।

निक बोला- महाभारत देखा तो तुम्हारी याद आ गई

आगे अर्जुन पूछते हैं, 'हां तूने फोन किया था, कुछ अर्जेंट है ना बोल?' तो निक बताता है- नहीं-नहीं कुछ अर्जेंट नहीं, वो टीवी पर महाभारत देख रहा था, तो अर्जुन को देखा तो तेरा याद आ गया। इसके बाद अर्जुन का चेहरा देखने लायक हो जाता है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Arjun Kapoor shares video of conversation with his friend and writes Yuddh toh ab hoga @beyounick

No comments:

Post a Comment