Sunday, May 31, 2020

अपनी लिखी कविता में सोनाक्षी सिन्हा ने सुनाया कोरोना वॉरियर्स का संघर्ष, बोलीं- 'वो दो पल की नींद के लिए सड़क पर ही सो जाते हैं' May 30, 2020 at 09:34PM

लॉकडाउन के बीच जहां देश की जनता अपने घरों में स्थिति समान्य होने का इंतजार कर रही है वहीं कुछ वॉरियर्स अपने परिवार से दूर सेवा दे रहे हैं। इन्हीं लोगों को ट्रिब्यूट देते हुए एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा ने एक भावुक कविता तैयार की है जिसमें उन्होंने कोविड हीरो के संघर्ष को बखूबी सुनाया है।

सोनाक्षी ने कविता सुनाते हुए शनिवार को इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है। इसमें उन्होंने डॉक्टर्स, नर्स, पुलिस कर्मचारियों के साथ-साथ उन लोगों का भी शुक्रिया अदा किया है जो लोगों को खाना खिलाकर और डोनेशन के जरिए मदद कर रहे हैं। वीडियो के साथ उन्होंने लिखा, 'जब जब जिक्र कोरोना की हार का होगा, नाम इन्हीं कोविड हीरोज का होगा। मेरी तरफ से कोविड हीरोज को एक छोटा सा ट्रिब्यूट'।

अपने आर्ट पीस नीलाम करके किया फंड इकट्ठा

कुछ दिनों पहले सोनाक्षी सिन्हा ने डेली वेजेस वर्कर्स के लिए फंड इकट्ठा करने के लिए अपनी पेंटिंग्स की नीलामी रखी थी। उन्होंने ये काम अंशुला कपूर के फैनकाइंड प्रोग्राम के लिए किया था। नीलामी के लिए उन्होंने अपने हाथों से बनाए हुए कई आर्टपीस दिए थे, जिससे एक बड़ी राशि मिल सकी। उनकी इस पहल को बॉलीवुड सेलेब्स द्वारा भी खूब सराहा गया था। एक्ट्रेस जैकलीन ने भी आर्टपीस के लिए अपनी बिड रखी थी।

##



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Sonakshi Sinha narrated the struggle of Corona Warriors, said- 'They sleep on the road for two moments of sleep'

No comments:

Post a Comment