Friday, June 5, 2020

मौसम विभाग के जानकार बने वरुण धवन, फैंस को बारिश और उससे हुई तबाही दिखाने घर से निकले June 05, 2020 at 05:44PM

जून के महीने में बारिश का मौसम देश के कई राज्यों में आ चुका है। इसी बीच मुंबई में भी कुछ दिनों पहले ही पहली बारिश हुई है। गुरुवार को निसर्ग चक्रवात के टकराने के बाद से ही मुंबई में बारिश जारी है, ऐसे में वरुण धवन भी अपना छाता लेकर मौसम का जायजा लेने घर से निकल पड़े हैं।

वरुण धवन ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ स्टोरीज शेयर की हैं जिनमें वो शनिवार सुबह छाता लेकर सड़को पर ठहलते दिख रहे हैं। उन्होंने मौसम विभाग के जानकार की एक्टिंग करते हुए बारिश से हुए नुकसान को भी दिखाया है। वरुण ने टूटे हुए पेड़ दिखाते हुए कहा, 'मैं मौसम का जानकार बनने की कोशिश नहीं कर रहा हूं मगर सुबह जल्दी उठ गया था। मैं सबको बताता हूं कि आजबारिश वालीहै। बारिश का मौसम आ गया है। खुदको तैयार कर लो और सुरक्षित रहो'।

आगे उन्होंने कहा, 'जैसा कि आप देख सकते हैं कई सारे पेड़ गिर गए हैं और अगर आप नहाना चाहते हैं तो भी सड़कों पर आ सकते हैं'। वरुण के बाहर निकलते ही बारिश काफी बढ़ गई थी। वरुण ने ये वीडियो सुबह के सात बजे के करीब शेयर की थी जब वो ठहलने निकले थे। इससे पहले भी वरुण निसर्ग तूफान से पहले बीच पहुंचे थे जहां से उन्होंने अपनी एक खूबसूरत सेल्फी भी शेयर की थी। इसे देखकर सारा ने लिखा, 'अरे तुम वाकई बीच गए थे, मुझे लगा तुम मजाक कर रहे हो'।

####

लॉकडाउन से टली 'कूली नं 1' फिल्म

रेमो डिसूजा की फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3डी' के बाद वरुण सारा अली खान के साथ कूली नं 1 लेकर आ रहे हैं। इस फिल्म की रिलीड डेट 1 मईथी मगर कोरोनावायरस से हुए लॉकडाउन के चलते इसे आगे बढ़ा दिया गया है।

##



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Varun Dhawan, made aware of the Meteorological Department, left the house to show the rain and destruction to the fans

No comments:

Post a Comment