Friday, June 19, 2020

एक्टर के पुराने रूम मेट संदीप सिंह ने लिखा- अंकिता सिर्फ तुम उसे बचा सकती थीं June 19, 2020 at 08:35PM

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के 6 दिन बाद भी उनके दोस्त और प्रशंसक यह यकीन नहीं कर पा रहे हैं कि वे अब इस दुनिया में नहीं हैं। शुक्रवार को अभिनेता और उनकी एक्स-गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे के पुराने रूम मेट और करीबी दोस्त प्रोड्यूसर संदीप सिंह ने सोशल मीडिया पर उन्हें याद किया। संदीप ने अंकिता के नाम एक इमोशनल नोट लिखा है।

संदीप ने लिखा- काश हम थोड़ी और कोशिश करते

'सरबजीत' और 'पीएम नरेंद्र मोदी' जैसी फिल्मों के प्रोड्यूसर संदीप ने सुशांत और अंकिता के साथ वाली एक फोटो साझा करते हुए लिखा है- प्रिय अंकिता, हर गुजरते दिन के साथ मेरे जेहन में एक विचार बार-बार आता है कि काश हम थोड़ी और कोशिश करते, हम उसे रोक सकते थे। हम उससे भीख मांगते।

यहां तक कि तुम दोनों अलग हो चुके थे, फिर भी तुम उसकी खुशी और सफलता की दुआ मांगती थीं। तुम्हारा प्यार सच्चा था। यह खास था। तुमने अपने घर की नेमप्लेट से अभी तक उसका नाम नहीं हटाया है। मैं उन दिनों को याद करता हूं, जब हम तीनों लोखंडवाला में परिवार की तरह साथ रहते थे।

हमने कई लम्हे साझा लिए, जो आज मेरी आंखों में आंसू ले आए। साथ खाना बनाना, साथ खाना, एसी का पानी गिराना, हमारा स्पेशल मटन भात। उत्तान, लोनावला या गोवा के लिए हमारी लॉन्ग ड्राइव। हमारी क्रेजी होली। वह हंसी, जो हमने साझा की। जिंदगी के वे सेंसिटिव लो फेज, जब हम एक-दूसरे के साथ खड़े थे। तुम सबसे बढ़कर थीं। तुम जो भी करती थीं, उससे सुशांत के चेहरे पर मुस्कराहट आ जाती थी।

यहां तक कि आज भी मुझे यकीन है कि तुम दोनों एक-दूसरे के लिए बने थे। तुम दोनों सच्चा प्यार करते थे। ये विचार, ये यादें मेरा दिल दुखा रहे हैं। मैं उन्हें वापस कैसे पाऊं? उन्हें वापस चाहता हूं। हम तीनों को फिर से साथ देखना चाहता हूं। मालपुआ याद है? और कैसे वह छोटे बच्चे की तरह मेरी मां से मटन करी मांगा करता था?

मैं जानता हूं कि सिर्फ तुम उसे बचा सकती थीं। काश कि तुम दोनों की शादी हो जाती, जैसा कि हमने सपना देखा था। अगर वह तुम्हें वहां रहने देता तो तुम उसे बचा सकती थीं। तुम हमेशा उसकी गर्लफ्रेंड, पत्नी, मां और बेस्ट फ्रेंड थीं। आई लव यू अंकिता। उम्मीद करता हूं कि मैं तुम्हारे जैसी दोस्त को कभी नहीं खोऊंगा। मैं ऐसा कुछ सह नहीं पाऊंगा।

16 जून को सुशांत के परिवार से मिली थीं अंकिता

14 जून को मुंबई स्थित अपन घर में सुशांत ने सीलिंग फेन से लटककर जान दे दी। 15 जून को विले पार्ले स्थित पवन हंस श्मशान घाट पर उनका अंतिम संस्कार किया गया। 16 जून को अंकिता सुशांत के परिवार से मिलने पहुंची थीं। उस दिन भी संदीप सिंह उनके साथ थे और टूटी हुई अंकिता को सहारा दे रहे थे।

6 साल तक लिव-इन रिलेशनशिप में रहे अंकिता-सुशांत

अंकिता और सुशांत सीरियल 'पवित्र रिश्ता' के सेट पर एक-दूसरे के करीब आए थे। इसके बाद दोनों करीब 6 साल तक लिव-इन रिलेशनशिप में रहे और 2016 में उनका ब्रेकअप हो गया। अंकिता अब बिजनेसमैन विक्की जैन के साथ रिश्ते में हैं। दोनों सगाई कर चुके हैं और जल्दी ही शादी के बधन में बंध सकते हैं।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे के साथ संदीप सिंह। संदीप ने यह फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है।

No comments:

Post a Comment