Sunday, June 21, 2020

प्रियंका चोपड़ा के पिता के लिए निक जोनस का इमोशनल मैसेज, बोले- काश आपसे मिलने का मौका मिला होता June 21, 2020 at 08:35PM

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा के पति और अमेरिकी सिंगर निक जोनस ने फादर्स डे के मौके पर रविवार देर रात सोशल मीडिया पर एक इमोशनल पोस्ट शेयर की। जिसके जरिए उन्होंने अपने पिता पॉल केविन जोनस और दिवंगत ससुर अशोक चोपड़ा को विशकिया। अपनी पोस्ट में उन्होंने दोनों की एक-एक फोटो भी शेयर की।

फोटो शेयर करते हुए निक ने अपने पिता के लिए लिखा, 'यहां मौजूद सभी पिताओं को हैपी फादर्स डे। मेरे पिता मेरे लिए हमेशा हीरो रहे हैं और आगे भी रहेंगे। पापा जोनस लव यू एंड मिस यू।'

आगे उन्होंने लिखा, 'डॉ. अशोक चोपड़ा काश मुझे आपसे मिलने का मौका मिला होता। आपने अविश्वसनीय बेटी की परवरिश की है और मैं धन्य हूं कि हमने एक-दूसरे को पाया। और वो सब जो अपने पिता के साथ नहीं हैं, मैं आज आपके बारे में सोच रहा हूं और आपको प्यार भेज रहा हूं।'

फोटो में पेड़ पर दिखी प्रियंका

निक ने अपने ससुर का जो फोटो शेयर किया, उसमें उनके साथ बहुत छोटी प्रियंका भी दिखाई दे रही है। फोटो में वे पेड़ पर चढ़ी दिख रही हैं और कैमरे की ओर देखकर मुस्कुरा रही हैं। वहीं निक ने अपने पिता का जो फोटो शेयर किया, उसमें वे भी मुस्कुराते दिख रहे हैं।

प्रियंका ने भी विश किया फादर्स डे

प्रियंका चोपड़ा ने भी फादर्स डे के लिए की अपनी पोस्ट में पिता और ससुर का फोटो शेयर किया। इसके साथ उन्होंने लिखा, 'हो सकता है कि हम दोनों को ये सब अपने पिता से मिला है। हैपी फादर्स डे उन सबको जो इसे मना रहे हैं।'

##



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
फादर्स-डे की पोस्ट में प्रियंका और निक दोनों ने अपने पिता के साथ-साथ अपने ससुर के फोटो भी शेयर किए। (फोटो/वीडियो प्रियंका व निक की इंस्टाग्राम वॉल से साभार)

No comments:

Post a Comment