Monday, August 31, 2020

रिया चक्रवर्ती से सीबीआई पांचवें दिन और गौरव आर्य से ईडी दूसरे दिन पूछताछ जारी रखेगी; मीडियाकर्मियों के खिलाफ अभिनेत्री ने दर्ज करवाई शिकायत August 31, 2020 at 05:51PM

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में सीबीआई जांच का आज बारहवां दिन है। केस की सबसे अहम किरदार रिया चक्रवर्ती से डीआरडीओ गेस्ट हाउस में पांचवीं बार पूछताछ होगी। अब तक अभिनेत्री से 34 घंटों की पूछताछ हो चुकी है। सोमवार को उनसे 8 घंटे सवाल किए गए। रिया के साथ उनके भाई शोविक चक्रवर्ती भी सीबीआई की रडार पर हैं। बता दें कि सीबीआई ने उनके पिता इन्द्रजीत और मां संध्या चक्रवर्ती से एक बार भी पूछताछ नहीं की है। दोनों पटना में दर्ज एफआईआर में नामजद हैं।

आज सुशांत के घर काम करने वालों और रिया-शोविक को आमने-सामने बैठाकर पूछताछ हो सकती है। वहीं, प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने आज फिर एक बार गौरव आर्य को पूछताछ के लिए बुलाया है। गौरव और रिया की वॉट्सऐप में ड्रग्स की बात सामने आने के बाद ईडी इस मामले की अलग एंगल से जांच कर रही है। ईडी ने इस केस में एक नए शख्स कुणाल जानी को भी पूछताछ के लिए बुलाया है। रिया के वॉट्सऐप चैट में कुणाल का नाम सामने आया था।
रिया ड्रग्स पर पूछे सवालों के सही जवाब नहीं दे पाईं
सीबीआई ने सोमवार को रिया के साथ उनके भाई शोविक से भी पूछताछ की। दोनों भाई-बहन से आईपीएस नूपुर शर्मा ने आमने-सामने बैठकर पूछताछ की। इनके अलावा सुशांत की पूर्व मैनेजर श्रुति मोदी, कुक नीरज सिंह और सीए रजत मेवाती से भी पूछताछ हुई। सूत्रों के अनुसार, सोमवार को रिया के ड्रग्स चैट और घर पर होने वाली पार्टिज को लेकर सवाल किये गए, जिनका वे सही से जवाब नहीं दे सकीं।

मीडियाकर्मियों के खिलाफ दर्ज करवाई शिकायत
रिया ने मीडियाकर्मियों पर उनकी बिल्डिंग में जमावड़ा करने का आरोप लगाया है। उन्होंने इसकी पुलिस में भी शिकायत दर्ज कराई है। वे चाहती हैं कि पुलिस मीडिया से कहे कि वे उनके रास्ते में बाधा न बने और संवैधानिक अधिकारों के अनुसार काम करें। मुंबई के एक पुलिस अधिकारी ने यह जानकारी दी है।

सुशांत की मौत के मामले से जुड़ी ये खबरें भी आप पढ़ सकते हैं...

1. 14 जून को सुशांत के घर पर पहुंची थीं दो एंबुलेंस, ड्राइवर ने कहा, सुशांत की मौत के बाद हमारे सुसाइड करने की नौबत आ गई है, लोग गालियां देते हैं

2. सुशांत की मेंटल कंडीशन के बारे में जानता था परिवार!, वायरल चैट देखकर स्वरा भास्कर बोलीं, क्या रिया चक्रवर्ती को फंसाया जा रहा है?



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
रिया से सीबीआई की टीम अब तक 34 घंटे पूछताछ कर चुकी है, सोमवार को उनसे 8 घंटे की पूछताछ हुई।

No comments:

Post a Comment