Thursday, September 17, 2020

छापेमारी के बाद मुंबई से 5 लोगों को एनसीबी टीम ने हिरासत में लिया, 1 लाख की ड्रग्स और 4 लाख कैश बरामद September 17, 2020 at 07:34PM

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के से जुड़े ड्रग्स केस में कार्रवाई लगातार जारी है। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने गुरुवार को मुंबई के अलग-अलग ठिकानों पर छापे मारकर पांच लोगों को हिरासत में लिया। इनसे पूछताछ की जा रही है। सूत्रों के मुताबिक, इस छापेमारी में बड़ी मात्रा में ड्रग्स बरामद हुई है।

इन पांचों से पूछताछ में कई बॉलीवुड सेलेब्रिटीज के नाम का खुलासा हो सकता है। इससे पहले रिया चक्रवर्ती ने भी कई नामचीन सेलेब्रिटीज के नाम का खुलासा किया है। हालांकि, एनसीबी ने इनमें से किसी को समन नहीं भेजा है।

पकड़े गए राहिल विश्राम का बॉलीवुड से लिंक

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने ड्रग के तीन अलग-अलग सिंडीकेट का भंडाफोड़ किया है। हिरासत में लिए गए लोगों के पास से एक लाख की ड्रग्स और चार लाख रुपए कैश बरामद हुआ है। इनमें सबसे बड़ा नाम राहिल विश्राम का है। इसके सीधे संबंध बॉलीवुड में बताए जा रहे हैं। अहमदाबाद एनसीबी की टीम भी गुरुवार को मुंबई पहुंच गई है। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो इस मामले में अब तक रिया और शोविक समेत 20 लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
इस मामले में हिरासत में लिए गए राहिल विश्राम के बॉलीवुड में अच्छे कनेक्शन हैं।

No comments:

Post a Comment