Wednesday, October 7, 2020

यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिले 'बिग बॉस 3' के विनर विंदु दारा सिंह, बोले- 'हाथरस मामले के बारे में उन्होंने जो बताया वो काफी आश्चर्यजनक October 07, 2020 at 03:30PM

'बिग बॉस 3' के विजेता और अभिनेता विंदु दारा सिंह हाल ही में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिले। इस मुलाकात में हुई बातचीत के बारे में उन्होंने दैनिक भास्कर को विस्तार से बताया। उन्होंने कहा कि वे अयोध्या में होने वाली रामलीला में योगी आदित्यनाथ को आमंत्रित करने गए थे। इस दौरान उनसे हाथरस मामले के अलावा अन्य कई मामलों पर भी बात हुई।

आदित्यनाथजी को रामलीला में आमंत्रित करने के लिए उनसे मिला था:

'मैं योगी आदित्यनाथजी को कुछ दिन बाद अयोध्या में होने वाली रामलीला में आमंत्रित करने के लिए उनसे मिला था। इस महीने की 16 तारीख से हम अयोध्या में रामलीला करने वाले हैं जिसमे मैं हनुमान का किरदार निभाने वाला हूं। वहीं राम और सीता दिल्ली के रहने वाले कलाकार हैं। हमारी पूरी टीम चाहती थी कि किसी एक दिन योगी आदित्यनाथजी हमारी ये राम लीला देखने आएं। अयोध्या में हम 16 से 25 अक्टूबर के बीच तक रहेंगे। मैं बहुत बड़ा राम भक्त हूं और खुद को खुशनसीब मानता हूं कि इस बार अयोध्या की पावन भूमि पर मुझे रामलीला करने का मौका मिल रहा है।'

वे हाथरस मामले में भी सच्चाई सामने लाएंगे:

'सभी देशवासियों की तरह मैं भी जानना चाहता हूं कि उत्तर प्रदेश के हाथरस मामले की सच्चाई क्या है। योगी आदित्यनाथजी ने इस बारे में जो बताया वो काफी आश्चर्यजनक था। उनके हिसाब से पूरी कहानी को ट्विस्ट किया गया है। पुलिस, मीडिया, पॉलिटिशियन सभी अपना-अपना काम कर रहे है। हालांकि सबकी अपनी-अपनी कहानी है, जिस पर यकीन कर पाना काफी मुश्किल हो रहा है। सुशांत सिंह मामले की तरह यहां भी कई कहानियां सामने आ रही हैं। योगी आदित्यनाथजी बहुत कम मुख्यमंत्रियों में से हैं जो सिर्फ काम पर ध्यान देते हैं। वे हाथरस मामले में भी सच्चाई सामने लाएंगे।'

खुशी है कि राम मंदिर का मामला सुलझ गया:

'मुझे बहुत खुशी है कि राम मंदिर का मामला भी सुलझ गया। हिन्दू और मुस्लिम दोनों कम्युनिटी बहुत कष्ट भुगत रही थी। राम मंदिर के आसपास के इलाके में रहने वाला हर व्यक्ति इस बात से वाकिफ है कि पहले वहां किसी भी तरह का विकास नहीं था। अब जब राम मंदिर बनना शुरू हो गया है वहां की जमीन का भाव बढ़ गया है। लोग एक साथ मिलकर काम कर रहे हैं और अपने विकास की राह पर चल रहे हैं। इसी तरह देश में भी होना चाहिए। हम लोगों को आपस में बांटकर कभी आगे नहीं बढ़ पाएंगे।'

सुशांत केस में पहले से लगता था कि उन्होंने सुसाइड किया होगा:

'सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लेकर मुझे पहले से ही लगता था कि उन्होंने सुसाइड ही किया होगा। हालांकि जिस तरह से अलग-अलग तरह की बातें लोग बोलते थे उससे काफी निराशाजनक भी महसूस करता था। यही वजह थी कि मैंने आज तक कभी इस बारे में खुलकर बातचीत नहीं की थी। कई लोग इसे मर्डर का नाम देते थे लेकिन मेरा बस यही सवाल था कि कोई उसका मर्डर क्यों करेगा? खुश हूं कि अब सच्चाई बाहर आ गई है।'



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Vindu Dara Singh, the winner of 'Bigg Boss 3', met UP Chief Minister Yogi Adityanath, said- I went to invite him for Ramleela of Ayodhya

No comments:

Post a Comment