Sunday, October 11, 2020

अनुराग कश्यप पर रेप का आरोप लगाने वाली एक्ट्रेस ने लिखा- माफिया गैंग मुझे मार डालेगी और इसे खुदकुशी या कुछ और साबित कर देगी October 10, 2020 at 09:18PM

फिल्ममेकर अनुराग कश्यप पर रेप का आरोप लगाने वाली एक्ट्रेस पायल घोष ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और राष्ट्रीय महिला आयोग की चेयरपर्सन रेखा शर्मा से मदद मांगी है। उन्होंने अपने ताजा ट्वीट में अपनी हत्या की आशंका जताई है। पायल ने दोनों को टैग करते हुए लिखा है, "यह मूवी माफिया गैंग मुझे मार डालेगी और फिर इसे खुदकुशी या कुछ और साबित कर दिया जाएगा।"

सुशांत से अपनी तुलना की

पायल घोष ने कुछ घंटे बाद एक अन्य ट्वीट किया और अपनी तुलना सुशांत सिंह राजपूत से की। उन्होंने प्रधानमंत्री कार्यालय, पीएम मोदी, गृहमंत्रालय और गृहमंत्री अमित शाह को टैग किया और लिखा, "ऐसा लगता है कि वे सुशांत की तरह मेरे मरने का भी इंतजार कर रहे हैं। क्योंकि अब तक कोई रिस्पॉन्स नहीं मिला और मेरी मौत बॉलीवुड के दूसरे एक्टर्स की तरह मिस्ट्री बन जाएगी।"

##

ऋचा से पूछा- कश्यप पर इतना भरोसा क्यों?

पायल घोष ने अपने एक ट्वीट में ऋचा चड्ढा पर निशाना साधा है। दरअसल, ऋचा ने अपने एक ट्वीट में रेखा शर्मा के साथ पायल घोष की मुलाकात की फोटो शेयर की थी और लिखा था, "ये फोटो देखीं रेखा शर्मा मैम। मुझे अपनी शिकायत (11 सितंबर 2020 को दर्ज कराई गई) का जवाब अभी तक नहीं मिला है, जो एक डायरेक्टर के केस में मेरा नाम बिना वजह घसीटे जाने के कारण मिस घोष के खिलाफ दर्ज कराई थी। आपके खुद के ट्वीट को देखकर लगता है कि मेरी शिकायत उससे (पायल) पहले फाइल हुई थी।"

##

ऋचा के ट्वीट पर जवाब देते हुए पायल घोष ने लिखा, "मिस चड्ढा बिना सच सामने आए आप कैसे जानती हैं कि आपका नाम बेवजह घसीटा गया है। आपको मिस्टर कश्यप पर इतना भरोसा क्यों है (मुझे हैरत है)? रेखा शर्मा प्लीज इस मामले को देखें। पूरी गैंग मुझे दबाने की कोशिश कर रही है।"

##

केंद्रीय गृह राज्यमंत्री से मिल चुकीं पायल

इससे पहले पायल केंद्रीय गृह राज्यमंत्री जी किशन रेड्डी से मिली थीं। मुलाकात के बाद एक्ट्रेस ने अपने ट्वीट में लिखा था, "श्री जी किशन रेड्डी से मुलाकात हुई, जो अमित शाह जी के एमओएस और केंद्रीय गृह राज्यमंत्री हैं। उनसे इस मुद्दे पर काफी अच्छी और आगे की बातचीत हुई। यह ऐसा मुद्दा है, जिसका सामना कई लोगों को करना पड़ा है। अब कार्रवाई का समय है।"

##

22 सितंबर को दर्ज कराया था रेप का मामला

पायल ने 22 सितंबर को मुंबई के वर्सोवा थाने में अनुराग कश्यप के खिलाफ रेप का मामला दर्ज कराया था। एक्ट्रेस का आरोप है कि कश्यप ने 2013 में वर्सोवा में यरी रोड की एक लोकेशन पर उनका रेप किया था। अनुराग के खिलाफ दुष्कर्म, गलत बर्ताव, गलत इरादे से रोकने और महिला का अपमान करने की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। हालांकि, पुलिस पूछताछ में अनुराग आरोपों को गलत बता चुके हैं।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Payal Ghosh who accused Anurag Kashyap of rape, tweeted to Prime Minister Narendra Modi, says- mafia gang’ will kill her

No comments:

Post a Comment