Wednesday, October 14, 2020

सलमान खान ने किया फराज खान के सभी मेडिकल बिलों का पेमेंट, कश्मीरा शाह ने जानकारी साझा कर लिखा- आप वाकई महान इंसान हैं October 14, 2020 at 08:11PM

'मैंने प्यार किया' में फराज खान को रिप्लेस करने वाले सलमान खान कठिन समय में उनकी मदद के लिए आगे आए हैं। उन्होंने बेंगलुरु के विक्रम हॉस्पिटल में गंभीर हालत में भर्ती फिल्म 'मेहंदी' के अभिनेता के सभी मेडिकल बिलों का भुगतान करने का फैसला लिया है। यह दावा कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक की पत्नी और सलमान के साथ 'दुल्हन हम ले जाएंगे' और 'कहीं प्यार न हो जाए' जैसी फिल्मों में काम कर चुकीं कश्मीरा शाह ने सोशल मीडिया पर किया है।

कश्मीरा ने लिखा- आप महान इंसान हैं

कश्मीरा ने सलमान खान की एक फोटो शेयर करते हुए अपनी पोस्ट में लिखा है- आप वाकई महान इंसान हैं। फराज खान और उनके मेडिकल बिल का ख्याल रखने के लिए शुक्रिया। 'फरेब' के एक्टर फराज खान क्रिटिकल कंडीशन में हैं और सलमान खान उनके साथ खड़े हैं और कई अन्य लोगों की तरह उनकी भी मदद कर रहे हैं।

मैं सच्ची प्रशंसक हूं और हमेशा रहूंगी। अगर लोगों को यह पोस्ट पसंद नहीं आती है तो कोई फर्क नहीं पड़ता। आपके पास मुझे अनफॉलो करने की चॉइस है। मैं यही सोचती हूं और महसूस करती हूं। मुझे लगता है कि इस इंडस्ट्री मैं जिनसे मिली हूं, उनमें से वे (सलमान) सबसे जेनुइन पर्सन हैं।"

परिवार ने मांगी थी आर्थिक मदद

बुधवार को फराज के फैमिली मेंबर्स ने एक फंड राइजिंग वेबसाइट के जरिए लोगों से आर्थिक मदद मांगी थी। उन्होंने अपनी पोस्ट में लिखा था कि 8 अक्टूबर को तबियत बिगड़ने के बाद फराज को अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

डॉक्टर्स के मुताबिक, फराज के दिमाग में इन्फेक्शन हुआ है, जिसके इलाज के लिए उन्हें 7-10 दिन आईसीयू में रखना होगा, जिसका खर्च करीब 25 लाख रुपए आएगा। परिवार ने यह हवाला भी दिया था कि लंबे समय से फिल्मों से दूरी के के चलते फराज के लिए 25 लाख की रकम जुटाना मुश्किल है। (पढ़ें पूरी खबर)



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
'मेहंदी' और 'फरेब' जैसी फिल्मों के अभिनेता फराज खान बेंगलुरु के विक्रम हॉस्पिटल के आईसीयू वार्ड में भर्ती हैं।

No comments:

Post a Comment