Friday, October 16, 2020

मिथुन चक्रवर्ती के बेटे महाअक्षय के खिलाफ रेप और जबरन अबॉर्शन का केस; पत्नी योगिता बाली पर भी गंभीर आरोप लगे October 16, 2020 at 06:41PM

फिल्म अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती के बेटे महाअक्षय चक्रवर्ती के खिलाफ मुंबई के ओशिवारा पुलिस स्टेशन में शादी का झांसा देकर रेप करने और अबॉर्शन करवाने का केस दर्ज किया गया है। मिथुन की पत्नी योगिता बाली को भी इस केस में आरोपी बनाया गया है। फिल्म इंडस्ट्री में काम करने वाली एक एक्ट्रेस-मॉडल ने दोनों के खिलाफ केस दर्ज करवाया है।

लिखित शिकायत में पीड़ित मॉडल का आरोप

  • पीड़ित और महाअक्षय साल 2015 से रिलेशनशिप में थे। महाअक्षय ने शादी का वादा करके लड़की के साथ शारीरिक संबंध बनाए थे।
  • साल 2015 में महाक्षय ने पीड़ित को घर बुलाया और उसे सॉफ्ट ड्रिंक में नशीली दवा दी थी और इसी दरम्यान महाअक्षय ने पीड़ित के बिना कंसेंट के ही उसके साथ फिजिकल रिलेशन बनाए और बाद में शादी का झांसा देता रहा।
  • महाअक्षय उर्फ मेमो 4 साल तक शारीरिक संबंध बनाता रहा और शारीरिक, मानसिक तौर पर पीड़ा पहुंचाता रहा।
  • जब लड़की प्रेग्नेंट हुई तो महाअक्षय ने उसे अबॉर्शन करवाने के लिए दबाव डाला। जब लड़की नहीं मानी तो उसे कुछ पिल्स देकर उसका अबॉर्शन भी करवा दिया। पीड़ित के मुताबिक, उसे नहीं पता था कि उसे दी जा रही पिल्स से उसका अबॉर्शन हो सकता है।
  • महाअक्षय की मां और एक्टर मिथुन चक्रवर्ती की पत्नी ने शिकायत के बाद पीड़ित को धमकाया था और मामले को रफा-दफा करने के लिए दबाव भी बनाया।

इन धाराओं में केस दर्ज
ओशिवारा पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ निरीक्षक दयानंद बांगर ने बताया कि हमने केस दर्ज कर लिया है। जांच कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि मां और बेटे के खिलाफ धारा 376 (2) (एन) (एक ही महिला से बार-बार बलात्कार करना), 328 (जहर या अन्य माध्यम से उसे चोट पहुंचाना) 417 (धोखाधड़ी), 506 (धमकी देना), 313 (महिला की सहमति के बिना गर्भपात) और धारा 34 के तहत केस दर्ज किया गया है।

पहले भी महाअक्षय पर लगे हैं आरोप
मामले को लेकर पीड़िता ने अदालत का दरवाजा खटखटाया और फिर कोर्ट के आदेश पर यह केस दर्ज हुआ है। ऐसे ही मुसीबत में महाअक्षय पहले भी फंस चुके हैं। दो साल पहले साल 2018 में एक भोजपुरी एक्ट्रेस ने महाअक्षय पर शादी करने का वादा करके रेप और गर्भपात कराने का आरोप लगाया था।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
मिथुन के बेटे महाअक्षय चक्रवर्ती इन दिनों बॉलीवुड में एंट्री करने की तैयारी में हैं।- फाइल फोटो

No comments:

Post a Comment