Monday, November 2, 2020

शादी के 4 साल बाद मां बनने पर बोलीं अमृता राव, 2020 मुश्किल साल है लेकिन अब बच्चे के चेहरे से नजर नहीं हटती November 02, 2020 at 08:40PM

एक्ट्रेस अमृता राव हाल ही में मां बनी हैं। शादी के चार साल बाद उन्होंने बेटे को जन्म दिया है। मां बनने के बाद एक इंटरव्यू में अमृता ने इस अनुभव पर कई सारी बातें शेयर की हैं।

टाइम्स ऑफ़ इंडिया को दिए इंटरव्यू में पहली बार अपने बच्चे को गोद में उठाने के एहसास पर अमृता ने कहा, ‘अपने बच्चे के चेहरे से मेरी नजर नहीं हटती। साथ ही पति अनमोल के चेहरे पर जो खुशी है, उसे मैं शब्दों में बयां नहीं कर सकती। मैं बेहद खुशी महसूस कर रही हूं। किसी दूसरे इंसान को जन्म देने की फीलिंग बेहद खास और डिवाइन है। हां भगवान है।'

2020 में मां बनने के फायदे

कोरोना महामारी के बीच मां बनने पर अमृता ने कहा, ‘बेशक 2020 बेहद मुश्किल साल है लेकिन मैं इसका अच्छा पक्ष भी देखती हूं। 2020 में कंसीव करने के भी अपने फायदे हैं। मेरे बेबी को शुद्ध घर का खाना मिलेगा क्योंकि उसकी दादी और नानी हमारे साथ रहने के लिए आ गई हैं। न्यूक्लियर फैमिली अचानक से जॉइंट फैमिली बन गई है। एक दूसरे के साथ वक्त बिताने का मौका, बॉन्डिंग, परिवार के सदस्यों के बीच बातचीत, साथ खाना-पीना और छोटी-बड़ी चीजों की प्लानिंग सबके साथ करना भी मेरे बच्चों में अच्छे संस्कार जरूर डालेगा।’

अमृता के हसबैंड आरजे अनमोल ने भी पिछले दिनों लॉकडाउन के टाइम को बेहद लकी बताया था। उन्होंने कहा था, ‘किसे ऐसे समय में 24 घंटे साथ रहने का मौका मिलता है? हम बाहर नहीं निकले और इस बात को बहुत ही स्ट्रिक्टली फॉलो किया कि लॉक डाउन के समय कहीं भी नहीं जाना है। मेरा शो मार्च में आने वाला था लेकिन उसी वक्त मुझे ये भी खबर मिली कि मैं पिता बनने वाला हूं।’

2016 में की थी शादी

अमृता और अनमोल ने 2016 में शादी की थी। अमृता ने ‘विवाह’, ‘मैं हूं ना’, ‘इश्क-विश्क’ जैसी फिल्मों में काम किया है। 39 साल की अमृता की पिछली फिल्म ‘ठाकरे’ थी जो कि 2019 में रिलीज हुई थी।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Amrita Rao shares experience of becoming mother in 2020 amidst corona pandemic

No comments:

Post a Comment