Wednesday, November 25, 2020

फुटबॉलर डिएगो मैराडोना को बॉलीवुड की श्रद्धांजलि, शाहरुख ने लिखा- आशा है स्वर्ग में भी सबको मंत्रमुग्ध करेंगे November 25, 2020 at 09:37PM

दिग्गज फुटबॉलर डिएगो मैराडोना के निधन पर कई बॉलीवुड सेलेब्स ने शोक जताया है। शाहरुख खान ने मैराडोना को याद करते हुए लिखा है, "डिएगो मैराडोना...आपने फुटबॉल को और भी खूबसूरत बना दिया था। आप वाकई बहुत याद आएंगे। आशा करते हैं, जैसा मनोरंजन आपने इस दुनिया में किया, वैसे ही स्वर्ग में भी सबको मंत्रमुग्ध करेंगे। आपकी आत्मा को शांति मिले।"

गुड बाय गोल्डन ब्वॉय: डिएगो मैराडोना का निधन

अजय देवगन ने श्रद्धांजलि देते हुए लिखा है, "कई साल तक मैराडोना के खेल और जिंदगी को फॉलो किया है। मैदान (अजय देवगन की अपकमिंग फिल्म) इस खेल के करीब लेकर आई। वे फुटबॉल के दिग्गज और पैशनेट स्पोर्ट्समैन थे। उन्हें जाते देख दुखी हूं। आत्मा को शांति मिले डिएगो मैराडोना।"

##

फिल्म एक्ट्रेस करीना कपूर की श्रद्धांजलि-

प्रियंका चोपड़ा ने अपनी पोस्ट में लिखा, "आपकी आत्मा को शांति मिले डिएगो मैराडोना। अब तक के सबसे महान फुटबॉल प्लेयर्स में से एक। एक सच्चे लीजेंड।"

रणवीर सिंह की श्रद्धांजलि-

##

फिल्ममेकर शेखर कपूर लिखते हैं, "आपकी आत्मा को शांति मिले मैराडोना...पेले के बाद फुटबॉल के सबसे महान जीनियस।"

##

अभिषेक बच्चन की श्रद्धांजलि-

##

साउथ इंडियन फिल्म अभिनेता महेश बाबू ने लिखा- "दिग्गज का निधन...आपकी आत्मा को शांति मिले डिएगो मैराडोना।"

##

विक्की कौशल की श्रद्धांजलि-

प्रोड्यूसर बोनी कपूर लिखते हैं, "अच्छा फुटबॉलर चला गया। मैदान की टीम डिएगो मैराडोना के निधन पर शोक जताती है। दिग्गज कभी नहीं मरते, उनकी विरासत हमेशा रहती है।"

##

अर्जुन कपूर की श्रद्धांजलि-

##

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
प्रियंका चोपड़ा और शाहरुख खान समेत कई बॉलीवुड सेलेब्स ने डिएगो मैराडोना (इनसेट में) के निधन पर शोक जताया है। डिएगो मैराडोना का 60 साल की उम्र में हार्ट अटैक से निधन हो गया है। 

No comments:

Post a Comment