Monday, December 28, 2020

साउथ के सुपरस्टार राम चरण तेजा का कोविड टेस्ट आया पॉजिटिव, बोले-कोई लक्षण नहीं हैं और मैं घर पर क्वारैंटाइन हूं December 28, 2020 at 06:41PM

साउथ इंडियन फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार राम चरण तेजा कोविड पॉजिटिव पाए गए हैं। इस बात की जानकारी उन्होंने खुद मंगलवार को सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर दी है। कोविड पॉजिटिव होने के बाद राम चरण ने खुद को होम क्वारैंटाइन कर लिया है। उन्होंने उन सभी लोगों से टेस्ट कराने की अपील भी की है, जो बीते दिनों में उनके संपर्क में आए हैं।

पोस्ट शेयर कर राम ने लिखा, मेरा कोविड टेस्ट पॉजिटिव आया है। मुझमें अभी कोरोना के कोई लक्षण नहीं हैं और मैं घर पर क्वारैंटाइन हूं। उम्मीद है कि मैं इससे जल्द ही ठीक हो जाऊंगा और मैं ज्यादा मजबूत होकर वापस लौटूंगा। इसके अलावा राम ने पोस्ट के कैप्शन में लिखा, "जो भी लोग बीते कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आए हैं, मेरा उन सभी लोगों से निवेदन है कि वह अपना कोविड टेस्ट करा लें। मेरी रिकवरी को लेकर जानकारी जल्द ही दूंगा।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
South superstar Ram Charan tests positive for Covid-19, says he has no symptoms and is quarantined at home

No comments:

Post a Comment