Tuesday, December 10, 2019

गिरती सेहत के चलते सलमान के परिवार ने उन्हें दिया बिग बॉस 13 छोड़ने का अल्टीमेटम! December 11, 2019 at 08:00AM

बॉलीवुड डेस्क. 'बिग बॉस 13' सीजन आए दिन सुर्ख़ियों में रहता है। शो की अच्छी टीआरपी के चलते मेकर्स ने इसे पांच हफ़्तों तक आगे बढ़ाने का फैसला भी लिया है। यह शो अब फरवरी में खत्म होगा. शो की लगातार शूटिंग और कई अन्य कमिटमेंट्स के चलते होस्ट सलमान खान की सेहत अब उनका साथ-साथ नहीं दे रही है। वह शो के दौरान भी काफी गुस्से में देखे जा रहे हैं और कई बार शो को छोड़ने की बात भी कह चुके हैं। ऐसे में हाल में आई रिपोर्ट्स के मुताबिक, सलमान के परिवार ने भी सेहत की परेशानियों की वजह से सलमान को शो छोड़ने के लिए कहा है।

ट्राईजेमिनल न्यूरलजिया से पीड़ित हैं सलमान: डेकन क्रोनिकल में छपी रिपोर्ट के मुताबिक, सूत्रों से बातचीत के आधार पर उन्हें पता चला है कि ट्राईजेमिनल न्यूरलजिया से पीड़ित सलमान के लिए गुस्सा करना सही नहीं है। इस बीमारी में चेहरे की मसल्स में खिंचाव के बाद भयानक दर्द होता है। ऐसे में शो के प्रतिभागियों की हरकतों पर जब सलमान को गुस्सा आता है तो यह उनकी सेहत के लिहाज से सही नहीं है। सलमान पिछले कुछ सीजंस से शो छोड़ने की बात कह रहे हैं लेकिन हर बार चैनल और प्रोडक्शन हाउस उन्हें मना लेता है लेकिन इस बार सलमान शो छोड़ने की बात पर अडिग हैं। उनके करीबियों ने भी फ़िलहाल मेकर्स को हिदायत दी है कि शूटिंग के दौरान सलमान को ज्यादा स्ट्रेस न दें। अब देखना ये है कि क्या सलमान सच में शो छोड़ते हैं?

'दबंग 3' और 'राधे' में भी दिखेंगे सलमान:'बिग बॉस 13' के अलावा सलमान 'दबंग 3' के प्रमोशन में व्यस्त हैं जो कि 20 दिसंबर को रिलीज हो रही है। इसके अलावा वह फिल्म राधे की भी शूटिंग कर रहे हैं जो कि अगले साल ईद के मौके पर रिलीज होगी।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Family worried about Salman's health, asked to leave 'Bigg Boss 13'!

No comments:

Post a Comment