Tuesday, December 10, 2019

'साहब के चाहने वाले तो ऐसे हैं कि मंगनी की बात सुन हाथों से हमें गाड़ी सहित ऊपर उठा लिया था- सायरा बानो December 11, 2019 at 10:07AM

अमित कर्ण, मुंबई.दिलीप कुमार के 97 वें जन्मदिन पर उनकी हमसफर सायरा बानो ने दैनिक भास्कर से बात की। सायरा जी ने दिलीप साहब की वर्तमान कंडीशन को लेकर वे बातें भी बताई जो उनके फैन्स अभी जानना चाहते हैं।

########

कैसे हैं अभी युसुफ साहब?
उनका रुटीन आज भी वैसा ही जैसा हमेशा रहा है। रात को वे कभी भी लगकर पूरी नींद नहीं ले पाते थे। आज भी वही हाल है। सुबह जरा जागकर फ्रेशेन अप होकर फिर से सो जाया करते हैं।

कैसा रहेगा 11 दिसंबर को जन्मदिनका जश्न?

दिलीप साहब की तबीयत नासाज है। उनको पहले निमोनियाभी हो चुका है। लिहाजा डॉक्टर्स ने मना किया है कि आप पार्टी मत कीजिए। वह इसलिए कि बहुत लोगों का आना हो जाता है। फैंस, नजदीकी दोस्त, नाते-रिश्तेदार आ जाते हैं। तो दिलीप साहब को कहा गया है कि ज्यादा एक्सपोजर न करें। नतीजतन इस बार सिर्फ क्लोज फैमिली और महज चार से पांच क्लोज फ्रेंड्स ही इकट्‌ठा हो रहे हैं। ऐसा समझिए कि इस बार मात्र 20 से 25 मेहमानों के साथ ही दिलीप साहब के जन्मदिनमनने वालाहै। दिलीप साहब को बिल्कुल स्ट्रेन नहीं करेंगे। हम लोग छतपर अलग बैठेंगे। एक गेट टुगैदर और फैमिली डिनर साथ में करेंगे।

युसुफ साहब कोक्या पसंद है?

चेन वगैरह पहनते ही नहीं है। पहनते तो हैं बस एक घड़ी। अच्छे कपड़ों का शौक है। व्हाइट कपड़े और उसी रंग की चप्पलें पहना करते हैं।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
dilip kumar sahab's fans are such that listening about our engagement, he lifted us up with his hands - Saira Banu

No comments:

Post a Comment