Friday, December 6, 2019

अक्षय बोले- मैं वैसा एक्टर नहीं, जो 2 महीने होटल में पड़ा रहे, पता नहीं लोग फिल्म पूरी करने में 200 दिन क्यों लगाते हैं December 06, 2019 at 06:58PM

बॉलीवुड डेस्क. अक्षय कुमार का कहना है कि उन्हें समझ नहीं आता कि लोग फिल्मों की शूटिंग में 200 दिन का वक्त क्यों लगाते हैं। दरअसल, अक्षय शुक्रवार को हिंदुस्तान टाइम्स की लीडरशिप समिट में बता रहे थे कि आखिर क्यों फेस्टिव रिलीज की बजाय वे साल में कई फिल्में रिलीज करते हैं। इवेंट में वे 'गुड न्यूज' की अपनी को-एक्ट्रेस करीना कपूर के साथ पहुंचे थे। अक्षय ने कहा, "मैं उस तरह का एक्टर नहीं हूं, जो 2 महीने तक होटल में पड़ा रहे और किरदार में पूरी तरह घुस जाए। मैं यह नहीं कर सकता। यह सिर्फ एक्टिंग है। पता नहीं लोग इतना लोड क्यों लेते हैं।"

'अपना किरदार समझने में एक दिन लगता है'

अक्षय आगे कहते हैं, "मुझे अपना किरदार समझने में एक दिन लगता है और बाकी सब डायरेक्टर के डायरेक्शन के हिसाब से करना होता है। मुझे समझ नहीं आता कि ठीक ऐसी ही फिल्म को शूट करने में लोग 200 दिन क्यों लगाते हैं। 'मिशन इम्पॉसिबल' (हॉलीवुड मूवी) 55 दिन में शूट हुई थी। क्या हम उससे बड़ा कुछ बना रहे हैं?"

'साल में 8 फिल्में ला सकता हूं'

साल में एक से ज्यादा फिल्में लाने के सवाल पर अक्षय ने कहा, "मैं 40 दिन में फिल्म पूरी कर लेता हूं। साल में 4 फिल्में करता हूं। इसका मतलब है कि मैं 205 दिन फ्री रहता हूं। मैं साल में 8 फिल्में कर सकता हूं। लेकिन मुझे दर्शकों पर दया आ जाती है।"

कभी करीना के साथ सेट पर खेलते थे अक्षय

बातचीत के दौरान अक्षय और करीना ने अपनी वर्क इक्वेशन पर बात की। करीना ने सीक्रेट शेयर करते हुए कहा, "जब अक्षय अपनी एक फिल्म का पहला शॉट दे रहे थे, तब मैं कैमरे के पीछे थी।" अक्षय ने खुलासा किया, "जब मैं करिश्मा के साथ काम कर रहा था, तब करीना इतनी छोटी थी कि मैं उसे ऊपर उठा लिया करता था और उसके साथ खेलता था। आज वह मेरी हीरोइन है।" करीना ने इस तथ्य की पुष्टि करते हुए कहा, "मेरे लिए अक्षय के साथ आना घर वापसी जैसा है। वह मेरे पारिवारिक सदस्य की तरह है। जब मैं उनके साथ काम करती हूं तो पूरी तरह आराम में रहती हूं।"

अक्षय के बराबर फीस चाहती हैं करीना

करीना ने इवेंट में उन एक्ट्रेसेस को लेकर बात की, जिन्होंने अपना प्रोडक्शन हाउस लॉन्च किया है। वे कहती हैं, "अनुष्का (शर्मा) और दीपिका (पादुकोण) ने शादीशुदा होने के बावजूद प्रोड्यूसर बन गई हैं। वक्त बदल रहा है। अगर मैं प्रोड्यूसर बनना चाहूंगी तो मेरा यह फैसला पैसे के बारे में नहीं होगा। यह उस तरह की फिल्मों के लिए होगा, जो मैं करना चाहूंगी। जहां तक फीस की बात है तो मैं उतना ही भुगतान चाहूंगी, जितना अक्षय को होता है।"

अक्षय ने करीना के इस विचार में हां में हां मिलाई और बोले, "मैं एक फिल्म बनाने को तैयार हूं, जिसमें करीना हीरो का रोल करेगी और 50-50 की पार्टनर होगी। वह फीस नहीं लेगी, बल्कि प्रॉफिट में 50-50 की साझेदार होगी।"



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
फोटो क्रेडिट - हिंदुस्तान टाइम्स।

No comments:

Post a Comment