Friday, December 6, 2019

दावा- मेकअप मैन से दुर्व्यवहार के बाद 'अ सूटेबल ब्वॉय' से निकाले गए रणदीप, एक्टर ने कहा- मेरा शूट पूरा हुआ December 06, 2019 at 08:23PM

टीवी डेस्क. अभिनेता रणदीप हुड्डा निर्माता-निर्देशक मीरा नायर की अपकमिंग वेब सीरीज 'अ सूटेबल ब्वॉय' से बाहर हो गए हैं। एक ओर जहां रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि रणदीप को मेकअप आर्टिस्ट से दुर्व्यवहार की वजह से निकाला गया है तो वहीं खुद अभिनेता का कहना है कि वे अपने हिस्से की शूटिंग पूरी करने के बाद दूसरे प्रोजेक्ट को पूरा करने में लग गए हैं। क्योंकि सीरीज में उनका बहुत छोटा सा रोल है।

यह रिपोर्ट्स का दावा

रिपोर्ट्स में प्रोडक्शन हाउस से जुड़े सूत्रों के हवाले से लिखा गया है, "कास्ट और क्रू मेंबर्स लखनऊ के हयात रीजेंसी में ठहरे हुए थे। शूट शुरू करने से पहले ही रणदीप अपने लुक को लेकर मेकअप मैन से बहस करने लगे, जो तू-तू मैं-मैं में बदल गई। लेकिन चीजें तब बिगड़ गईं, जब अभिनेता ने मेकअप मैन के साथ हाथापाई शुरू कर दी। मीरा उस वक्त सेट पर मौजूद नहीं थीं। लेकिन जैसे ही उन्होंने घटना के बारे में सुना मामला यूके में बीबीसी टीम (सीरीज की निर्माता कंपनी) तक पहुंच गया। टीम ने तुरंत मामले को संज्ञान में लिया और रणदीप से निवेदन किया कि वे सम्मानपूर्वक सीरीज से बाहर हो जाएं।"


और यह है रणदीप का पक्ष

रणदीप ने एक अंग्रेजी न्यूज वेबसाइट से बातचीत में अपना पक्ष रखते हुए कहा, "पहली बात तो यह कि मेरी फिजिकल फाइट नहीं हुई। सालों से मेरे साथ काम कर रहे मेकअप आर्टिस्ट के साथ बहस हुई थी, जो 'राधे : योर मोस्ट वांटेड भाई' में भी मेरे साथ काम कर रहा है। दूसरी बात 'अ सूटेबल ब्वॉय' में मेरी छोटी सी भूमिका है, जो मैंने मीरा नायर के प्रति अपने प्यार के चलते की। तीसरी बात मुझे प्रोजेक्ट से निकाला नहीं गया। मैंने अपनी 4 दिन की शूटिंग पूरी की और अगले प्रोजेक्ट पर बढ़ गया।"

विक्रम सेठ के नॉवेल पर बेस्ड मीरा नायर की इस सीरीज में रणदीप कोलकाता बेस्ड सज्जन बिल्ली ईरानी की भूमिका में दिखाई देंगे। सीरीज में ईशान खट्टर और तब्बू की अहम भूमिका है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
फोटो क्रेडिट - इंस्टाग्राम।

No comments:

Post a Comment