Tuesday, December 24, 2019

2020 में रिलीज हो रहे हैं 'हेरा फेरी', 'ओह माय गॉड' के सीक्वल, परेश रावल ने ट्वीट कर दी जानकारी December 24, 2019 at 07:11PM

बॉलीवुड डेस्क. हिट कॉमेडी फिल्म्स 'हेरी फेरी', 'ओह माय गॉड' का सीक्वल अगले साल रिलीज होने जा रहा है। दोनों फिल्मों में मुख्य किरदार निभाने वाले बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर परेश रावल ने खबर की पुष्टि की। उन्होंने ट्वीट कर बताया कि फिल्म दोनों फिल्में अगले मानसून से पहले आ रही हैं। गौरतलब है कि दोनों फिल्में बॉलीवुड की बड़ी हिट्स में गिनी जाती हैं।

परेश रावल के ट्वीट के अनुसार दोनों फिल्में 'हेरी फेरी', 'ओह माय गॉड' का सीक्वल अगले मॉनसून से पहले दर्शकों के सामने आ जाएगा। गौरतलब है कि काफी समय से फिल्मों के सीक्वल के कयास लगाए जा रहे थे। खास बात है कि दोनों फिल्मों में बॉलीवुड की हिट कॉमेडी जोड़ी परेश रावल और अक्षय कुमार ने काम किया था।

बॉक्स ऑफिस पर की थी बंपर कमाई
साल 2000 में रिलीज हुई 'हेरी फेरी' में परेश के अलावा सुनील शेट्टी, अक्षय कुमार मुख्य भूमिका में थे। वहीं कुलभूषण खरबंदा, गुलशन ग्रोवर और ओमपुरी अहम भूमिका में थे। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर करीब 22 करोड़ रुपए का कारोबार किया था। इसके बाद फिल्म का दूसरा पार्ट 'फिर हेरा फेरी' साल 2006 में रिलीज हुआ। 18 करोड़ के बजट में बनी फिल्म ने 69 करोड़ रुपए से ज्यादा का कारोबार किया था। 'ओह माय गॉड' साल 2012 में रिलीज हुई थी। फिल्म में परेश रावल ने नास्तिक व्यक्ति का किरदार निभाया था, वहीं अक्षय कुमार भगवान श्रीकृष्ण की भूमिका में थे।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
'Hera Pheri','Oh My God' sequel to be released in 2020, Paresh Rawal tweeted

No comments:

Post a Comment