Tuesday, December 24, 2019

सांता क्लॉज बनकर बच्चों के लिए प्लेग्राउंड बनाना चाहते हैं शांतनु महेश्वरी, सौरभ राज जैन फैलाएंगे देश में शांति December 24, 2019 at 03:30PM

टीवी डेस्क. कहा जाता है कि क्रिसमस तोहफों का त्यौहार है। इस दिन सांता क्लॉज अपनी गाड़ी पर आकर जरूरतमंदों और बच्चों के बीच तोहफे बांटते हैं। इस त्यौहार पर सबसे ज्यादा उत्साहित बच्चे ही होते हैं और रात भर अपने प्रिय सांता का इंतजार करते हैं। इस अवसर पर हमने टीवी सेलेब्स से पूछा कि अगर उन्हें एक दिन के लिए सेंटा बनने का मौका मिलता है तो वे क्या करेंगे। टीवी सेलेब्स ने भास्कर से साझा कीअपनी इच्छाएं।

मोहित मलिक
क्रिसमस का त्यौहार देने का है और अगर मुझे एक दिन सेंटा बनने का मौका मिलेगा तो मैं जरुरतमंदों की मदद करूंगा। मैं बाहर जाऊंगा और उनकी क्रिसमस को रोशन करने के लिए कपड़े, रुपए, घर और जो भी वो लोग चाहते हैं सब दूंगा।

शांतनु महेश्वरी
अगर मुझे एक दिन के लिए सांता क्लॉज बनने का मौका मिलता है तो मैं बच्चों के लिए कुछ करूंगा। मैं बच्चों को बाहर खेलने के लिए प्रोत्साहित करने के लिए ज्यादा से ज्यादा खेलने की जगह बनाऊंगा।

जूही परमार
मैं उन बच्चों के लिए कुछ करना चाहती हूं जो बुनियादी सुखों से दूर हैं। मैं सभी के लिए मिठाई, खिलौने और ढेर सारी खुशियां लाना चाहती हूं।

वाहबिज दोराबजी
यह साल मेरे लिए बहुत शानदार रहा है। मेरा मानना है कि सबसे ज्यादा जरूरी दिमागी शांति और खुशी होती है, मैंने खुद को समाज के दबाव से बचाकर बेहतर बनना सीखा है। मुझे बहुत खुशी होगी कि अगर कोई मेरी कहानी से प्रेरित हो जाए तो मुझे बेहद खुशी होगी।

सौरभ राज जैन
मुझे लगता है कि इस मसमय देश में सबसे ज्यादा जरूरत शांती की है। अगर मुझे मौका मिलता है तो मैं प्यार, शांती और सद्भावना फैलाना चाहूंगा।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Shantanu Maheshwari wants to build a playground for children by becoming Santa Claus, Saurabh Raj Jain will spread peace in the country

No comments:

Post a Comment