Thursday, December 26, 2019

एक्टर कुशाल पंजाबी का 37 साल की उम्र में निधन, सलमान खान के साथ 'सलाम ए इश्क' में आए थे नजर December 26, 2019 at 06:24PM

बॉलीवुड डेस्क. मशहूर टीवी एक्टर और कई बॉलीवुड फिल्मों में नजर आ चुके कुशाल पंजाबी का निधन हो गया है। कुशाल महज 37 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह गए। हालांकि उनकी मौत का कारण अब तक साफ नहीं हुई है। कुशाल के देहांत की जानकारी उनके करीबी और इंडस्ट्री के मित्र करनवीर बोहरा ने अपने सोशल हैंडल से दी।

करनवीर बोहरा ने जानकारी देते हुए अपने दोस्त कुशाल के लिए एक नोट लिखा। करन के अनुसार 'तुम्हारे जाने की खबर से मैं हैरान हूं, मैं अब तक इस बात को स्वीकार नहीं कर पा रहा हूं। मुझे पता है तुम एक बेहतर जगह पर हो।' एक्टर ने लिखा कि तुमने मुझे हमेशा जीवन के प्रति प्रेरित किया है। मैं हमेशा तुम्हें डांसिंग डैडी के तौर पर याद करूंगा।

##

कुशाल ने इंडस्ट्री में कदम एक डांसर और मॉडल के तौर पर रखा था। उन्होंने अपने टीवी करियर की शुरुआत साल 1995 में आए 'अ माउथ फुल ऑफ स्काय' से की थी। इसके बाद वे 'लव मैरिज', 'कसम से', 'देखो मगर प्यार से', 'डॉन' सहित कई अन्य सीरियल्स में नजर आए। कुशाल बॉलीवुड की भी कईं फिल्मों का हिस्सा रह चुके हैं। उन्होंने 'लक्ष्य','सलाम ए इश्क','हमको इश्क ने मारा' सहित कई फिल्मों में काम कर चुके हैं।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Actor Kushal Punjabi died, was seen in 'Salaam e Ishq' with Salman Khan

No comments:

Post a Comment