Wednesday, December 11, 2019

राहुल द्रविड़ की फैन हैं दीपिका पादुकोण, कहा- वो मेरे ऑल टाइम फेवरेट क्रिकेटर हैं December 12, 2019 at 10:09AM

बॉलीवुड डेस्क. एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने बताया कि पूर्व भारतीय कप्तान राहुल द्रविड़ उनके पसंदीदा क्रिकेटर हैं। दीपिका ने बताया कि खेल में कई बड़ी उपलब्धियों के बावजूद राहुल जिस तरह से फील्ड के बाहर बर्ताव करते हैं, वो उन्हें बेहद पसंद है। फिलहाल एक्ट्रेस फिल्म 'छपाक' के प्रमोशन में व्यस्त हैं। फिल्म में उन्होंने एसिड अटैक विक्टिम लक्ष्मी का किरदार निभाया है। गौरतलब है कि एक्ट्रेस के पिता प्रकाश पादुकोण भी राष्ट्रीय स्तर के बैडमिंटन खिलाड़ी रह चुके हैं।

स्पोर्ट्स बैकग्राउंड से ताल्लुक रखने वाली एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण राहुल द्रविड़ को अपना आदर्श मानती हैं। उनका कहना है कि पूर्व भारतीय क्रिकेट कप्तान राहुल द्रविड़ मेरे ऑलटाइम फेवरेटहैं। खेल में तमाम अचीवमेंट्स के बाद भी वे जिस तरह बाहर खुद को प्रस्तुत करते हैं वो मुझे बहुत पसंद हैं और वे बैंगलुरु से भी हैं। खास बात है कि द वॉल के नाम से मशहूर राहुल द्रविड़ खुद हॉलीवुड एक्ट्रेस जूलिया रॉबर्ट्स के बड़े फैन हैं। वहीं एक्टर्स में उन्हें टॉम क्रूस और आमिर खान पसंद हैं।

स्पोर्ट्स चैनल द्वारा आयोजित एक क्रिकेट शो में पहुंची दीपिका ने कहा कि हम अपनी शारीरिक और मानसिक ताकतों पर फोकस करना भी बहुत जरूरी है। एक्ट्रेस ने कहा कि यंग एथलीट्स को यह ध्यान रखना चाहिए कि हिम्मत, संकल्प और धैर्य रखना बेहद जरूरी होता है।

दीपिका की फिल्म छपाक अगले साल 10 जनवरी को रिलीज होगी। गौरतलब है कि जनवरी में ही दीपिका का बर्थडे भी होता है। फिल्म में उनके साथ विक्रांत मैसी अहम भूमिका में होंगे। विक्रांत का फिल्म में नाम अमोल है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Deepika Padukone is a fan of Rahul Dravid, said- he is my all time favorite cricketer

No comments:

Post a Comment