Thursday, December 19, 2019

'गुड न्यूज' के प्रमोशन में अक्षय कुमार ने सुनाया किस्सा, शूटिंग के दौरान करीना ने मुझ पर कई बार थूका December 19, 2019 at 04:30PM

टीवी डेस्क. 'द कपिल शर्मा शो' के 100वें एपिसोड में 'गुड न्यूज' के कलाकार अक्षय कुमार, करीना कपूर, दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी फिल्म को प्रमोट करते नजर आएंगे। यह पहला मौका होगा जब करीना कपिल के शो में दिखाई देंगी। शूटिंग के दौरान करीना समेत सभी सेलेब्स ने जमकर मस्ती की और कई राज भी उजागर किए।

अक्षय ने सुनाया मजेदार किस्सा

पर्दे के पीछे की कुछ दिलचस्प बातें बताते हुए अक्षय कुमार ने अपने और करीना के बीच हुई एक मजेदार घटना का जिक्र किया। दरअसल, कपिल ने अक्षय से जानना चाहा कि क्या 'गुड न्यूज़' की शूटिंग के दौरान करीना ने उन‌ पर इतनी बार थूका था कि उन्हें बार-बार अपना मेकअप ठीक करना पड़ा था। यह सुनकर करीना को झटका लगा। लेकिन अक्षय ने बताया कि फिल्म मेकिंग के दौरान यह घटना कैमरे में कैद हुई है।

बकौल अक्षय, "हां, यह सच है। जब करीना एक सीन कर रही थीं, जिसमें उन्हें डिलीवरी के समय बेबी को पुश करके बाहर निकालना था। वे जोर-जोर से चीख रही थीं। लेकिन उन्हें इस बात का अहसास ही नहीं हुआ था कि ऐसा करते हुए वे बार-बार मुझ पर थूक रही थीं।"

दिलजीत के 80 हजार के जूते

जब कपिल ने दिलजीत दोसांझ से पूछा कि क्या उन्होंने इस फिल्म के ट्रेलर लॉन्च पर करन जौहर को इंप्रेस करने के लिए 80 हजार रुपए के जूते पहने थे। तो उन्होंने कहा, "हां, यह सच है। मैंने फैंसी शूज़ पहने थे, लेकिन वह करन को इंप्रेस करने के लिए नहीं थे।" इसके बाद करीना ने स्वीकार किया कि उन्हें बिना किसी कारण अपने नाखून चबाने की आदत थी। वे बताती हैं, "मुझे याद है मेरी मां मेरे नाखूनों पर मिर्ची पाउडर लगा देती थी ताकि मैं अपने नाखून न चबा सकूं। लेकिन यह ऐसी आदत है, जो मैं नहीं छोड़ पाई।"

कियारा के जन्म का नाम आलिया

कियारा ने शूटिंग के दौरान बताया कि उनके जन्म का नाम आलिया है। कियारा नाम उन्होंने खुद रखा। 'गुड न्यूज; के कलाकारों की मानें तो वे सुबह 7 बजे सेदोपहर 12 बजे तक ही शूटिंग करते थे और बाकी समय फ्री रहते थे। इसके चलते उन्हें अपना दिन बेहतर तरीके से प्लान करने के लिए ज्यादा समय मिल जाता था।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
The Kapil Sharma Show: Akshay Kumar, Kareena Kapoor, Diljit Dosanjh And Kiara Advani Prmotes Good News At Show

No comments:

Post a Comment